Site icon Memoirs Publishing

Uttarakhand: धामी सरकार के मंत्री सौरभ बहुगुणा को जान से मारने की साजिश मामले में FIR दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

सौरभ बहुगुणा

सौरभ बहुगुणा

धामी सरकार के पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा को जान से मारने की साजिश के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

देहरादून/राम अनुज: उत्तराखंड में जान से मारने की साजिश रचने का मामला सामने आया है. यह मामला आम जनता से नहीं, बल्कि धामी सरकार के मंत्री से जुड़ा हुआ है. दरअसल, धामी सरकार के पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा को जान से मारने की साजिश का मामला सामने आया. हाई प्रोफाइल मर्डर की साजिश के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

पशुपालन मंत्री ने दी जानकारी
इस मामले में पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस मामले का आरोपी हीरा सिंह उनके पास आया था. उसने तकरीबन 15 से 20 मिनट तक बातचीत की थी. तब इस तरह का मामला सामने आया था. उनका कहना है कि हीरा सिंह ने उन्हें जान से मारने की मारने की साजिश का प्लान बनाया. इस बात की जानकारी उनके एक शुभचिंतक दी.

मामले में चल रही विस्तृत जांच
उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है. हीरा सिंह इतना सक्षम नहीं है कि वह साढ़े 5 लाख रुपये का इंतजाम कर सके. उसको कोई समर्थन कर रहा है. फिलहाल, इस मामले की जांच हो रही है. उन्होंने बताया कि हीरा सिंह और सतनाम ने सरकारी जमीन पर जुताई की थी, जिसको लेकर जिला प्रशासन ने कार्रवाई की थी, लेकिन उन्होंने मुझे जान से मारने की साजिश की. इस बारे में उनके एक शुभचिंतक ने जानकारी दी.

आरोपी के घर से कैश और पिस्टल बरामद
आपको बता दें कि पुलिस की जांच में आरोपी के घर से साढ़े 3 लाख कैश, पिस्टल और कारतूस भी बरामद किया गया है. उनका कहना है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से इस मामले में बातचीत की गई है. सूत्रों के मुताबिक अब इंटेलिजेंस अधिकारी पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा को सुरक्षा देने का प्लान कर रहे हैं.

Share this content:

Exit mobile version