Site icon Memoirs Publishing

Tecno Phantom X2 Series से लॉन्च होंगे भारत में 2 नए स्मार्टफोन, जानिये दोनों फोन के सभी फीचर्स

Tecno Phantom X2 Series से लॉन्च होंगे भारत में 2 नए स्मार्टफोन

Tecno Phantom X2 Series से लॉन्च होंगे भारत में 2 नए स्मार्टफोन

 चीनी कंपनी Tecno ने अपनी नई फ़्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Tecno Phantom X2 Series को पिछले दिनों लॉन्च कर दिया था। तब यह जानकरी नहीं मिली थी कि यह फोन भारत में लॉन्च होगा या नहीं। लेकिन अब कंपनी ने खुद इस सीरीज की भारत में लॉन्च की जानकारी दे दी है।

Tecno Mobile ने भारत में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिये फोन का एक टीजर जारी अपलोड किया है। जिससे यह अब साफ़ हो गया है कि कंपनी अपनी नई Tecno Phantom X2 सीरीज को भर टमें लॉन्च भी करेगी। इस टीजर में कंपनी ने सीरीज की भारत में लॉन्च डेट नहीं बताई है। लेकिन क्योंकि अब टीजर आ गया है तो ऐसी उम्मीद है कि कंपनी साल के अंत तक इस फोन को पेश कर सकती है।

Tecno Phantom X2 सीरीज

टेक्नो अपनी नई सीरीज से भारत में भी दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जिनमें Tecno Phantom X2 और Phantom X2 Pro का नाम शामिल होंगे। इन दोनों फोन में ही AMOLED डिस्प्ले मिलेगा।

Tecno Phantom X2 सीरीज के फीचर्स

  • डिस्प्ले- इस सीरीज के दोनों फोन में 6.8 इंच की स्क्रीन से Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। इसमें 120 HZ का रिफ्रेश रेट दिया गया है।
  • कैमरा- टेक्नो अपनी इस सीरीज के X2 मॉडल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे सकता है। इसमें 64 MP का मेन OIS बैक कैमरा के साथ 13 MP का दूसरा अल्ट्रा वाइड और 2 MP का तीसरा डेप्थ कैमरा लगा मिल सकता है। कंपनी ने अपने Phantom X2 Pro मॉडल में 50 MP का मेन OIS बैक कैमरा, 50 MP का दूसरा प्रोट्रेट कैमरा और 13 MP का तीसरा अल्ट्रा वाइड कैमरा लगाया हुआ है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दोनों फोन में ही 32 MP का फ्रंट कैमरा लगा हुआ है।
  • रैम और मेमोरी- इस सीरीज के बेस मॉडल में 8 GB रैम और 256 GB इंटरनल स्टोरेज रखी गई है। दूसरी ओर कंपनी ने इसके प्रो मॉडल में 8 GB की जगह 12 GB रैम रखी है लेकिन इंटरनल स्टोरेज 256 GB ही मिलती है।
  • बैटरी- टेक्नो ने सीरीज के दोनों मॉडल में 5160 mAh की बैटरी लगाई है। इसके साथ ही 45 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया है।
  • ओएस- कंपनी ने इस सीरीज के फोन को Android 13 की जगह Android 12 पर बेस्ड HiOS 12 के साथ ही पेश किया है।
  • अन्य फीचर्स- इस फोन में वाई फाई, ब्लूटूथ जैसे सभी फीचर्स भी मौजूद हैं।

Tecno Phantom X2 सीरीज की कीमत

इस सीरीज के बेस मॉडल 8 GB रैम और 256 GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत भारतीय मुद्रा में करीब 59,200 रुपये है। तो वहीं फोन के प्रो मॉडल Tecno Phantom X2 pro के 12 GB रैम और 256 GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत भारतीय मुद्रा में करीब 76,700 रुपये है। हालांकि जब ये दोनों फोन भारत में लॉन्च होंगे तभी इसकी सही कीमत की जानकारी मिल सकेगी।

Share this content:

Exit mobile version