Site icon Memoirs Publishing

एसटीएफ और किच्छा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 12 लाख की स्मैक के साथ यूपी का तस्कर गिरफ्तार

12 लाख की स्मैक के साथ यूपी का तस्कर गिरफ्तार

12 लाख की स्मैक के साथ यूपी का तस्कर गिरफ्तार

उत्तराखंड में एसटीएफ की कुमाऊं  टीम और किच्छा पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए यूपी के एक स्मैक तस्कर गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 12 लाख की 120 ग्राम स्मैक भी बरामद की गई है. आरोपी यूपी से कम दाम पर स्मैक की खेप लाकर जनपद में पिछले एक साल से सप्लाई कर रहा था. पकड़ी गई स्मैक की कीमत 12 लाख रुपये 
पकड़ी गई स्मैक की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में 12 लाख रुपये आंकी जा रही है. सीओ ओम प्रकाश ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की टीम को सूचना मिली थी की यूपी से एक सप्लायर स्मैक की खेप सप्लाई करने आ रहा है. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को किच्छा रुद्रपुर रोड पर इंटरार्क फैक्ट्री के पास से गिरफ्तार किया. उसका नाम  बदन पाल है. वो उत्तरप्रदेश के बदायूं जनपद का रहने वाला है. उसने बताया कि वो पिछले एक साल से नशे का कारोबार कर रहा है. वो यूपी से स्मैक की खेप लाकर जनपद के कई शहर में ऊंचे दाम कर बेचता था. आरोपी के खिलाफ किच्छा पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

बागेश्वर से सामने आया था ऐसा ही मामला
इससे पहले एक ऐसा ही  मामला बागेश्वर से सामने आया था. यहां नशा मुक्त भारत अभियान के तहत SOG टीम और कोतवाली पुलिस ने चैकिंग के दौरान 50.99 ग्राम अवैध स्मैक के साथ  एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने आरोपी के पास से जब्त की गई स्मैक की कीमत 3 लाख रुपये बताई थी.वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली बागेश्वर में  39/2022 धारा 8/21 NDPS Act का मामला दर्ज किया है. आरोपी को स्मैक के साथ गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक कुंदन सिंह रौतेला, बसंत पन्त, आरक्षी राजेश भट्ट आरक्षी संतोष सिंह,  रमेश सिंह, नरेंद्र गिरी   तारा सिंह आदि शामिल रहे थे.

Share this content:

Exit mobile version