Site icon Memoirs Publishing

IMA POP में शामिल होने दिल्‍ली से देहरादून पहुंचे लड्डू गोपाल, किसी ने ली सेल्‍फी तो कोई एक टक निहारता रहा

IMA POP में शामिल होने दिल्‍ली से देहरादून पहुंचे लड्डू गोपाल

IMA POP में शामिल होने दिल्‍ली से देहरादून पहुंचे लड्डू गोपाल

 आइएमए में पासिंग आउट परेड के दौरान दिल्ली निवासी दर्वेश कुमार का परिवार लड्डू गोपाल लेकर यहां पहुंचा। परिवार के सदस्यों की गोद में लड्डू गोपाल को जो

लड्डू गोपाल को भी साथ लेकर आए प्रशांत के स्‍वजन

दिल्ली के दयालकोट निवासी दर्वेश कुमार शर्मा ठेकेदार हैं, जबकि पत्नी सावित्री देवी गृहिणी। आइएमए से पासआउट बेटे प्रशांत शर्मा से मिलने के लिए स्वजन दिल्ली से पहुंचे तो घर पर कोई सदस्य न होने के चलते लड्डू गोपाल को भी साथ लेकर आए।

दर्वेश कुमार शर्मा ने बताया कि लड्डू गोपाल की पूजा के साथ ही उन्हें समय-समय पर भोग लगाया जाता है। जिस दिन परिवार को बाहर जाना होता है और घर खाली रहता है तो लड्डू गोपाल को भी लेकर चले आते हैं।

लड्डू गोपाल को कहीं भी अकेला नहीं छोड़ते। इसलिए आइएमए में पासिंग आउट परेड देखने के लिए परिवार आया तो लड्डू गोपाल को भी लेकर चले आए।

हाथ में तमगा और कंधे पर सितारे, बने आंख के तारे

जागरण संवाददाता, देहरादून: कहा जाता है कि मन में कुछ कर गुजरने का जज्बा हो तो मंजिल मिल ही जाती है। इतना जरूर कि मंजिल तक पहुंचने के लिए कठिन परिश्रम करना पड़ता है। बल्कि परिश्रम से काबिलियत और निखरती है। यही बात अवार्ड प्राप्त करने वाले कैडेट में भी दिखी।

पवन ने किया खुद को साबित

बिहार के औरंगाबाद के रहने वाले कैडेट पवन कुमार सबकी आंख के तारा बने रहे। इस कैडेट ने न सिर्फ परेड का नेतृत्व किया बल्कि प्रतिष्ठित स्वार्ड आफ आनर के साथ ही गोल्ड मेडल भी प्राप्त किया है। पहली बार में ही एनडीए में चयन होने के बाद पवन की सैन्य पारी की शुरुआत हुई है।

भी देखता आशीर्वाद लेता। कई व्यक्तियों ने इनके साथ सेल्फी भी ली।

Share this content:

Exit mobile version