Site icon Memoirs Publishing

Realme UI 4.0 पलट देगा मोबाइल फोन की काया, यूजर्स को मिलेंगे ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले, Omoji और Avatar जैसे कई अपडेट

Realme UI 4.0 पलट देगा मोबाइल फोन की काया, यूजर्स को मिलेंगे ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले

Realme UI 4.0 पलट देगा मोबाइल फोन की काया, यूजर्स को मिलेंगे ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी, रियलमी ने अपना Android 13 आधारित Realme UI 4.0 कस्टम UI रोल आउट कर दिया है। बता दें कि कंपनी ने इसे हाल ही में अपनी Realme 10 Pro सीरीज के साथ ही भारत में लॉन्च किया है। लेटेस्ट इंटरफेस कई नए फीचर्स और सुधारों के साथ आता है।

कंपनी ने चार प्रमुख एरिया की घोषणा की है, जिन्हें कई नए फीचर्स के साथ अपडेट किया गया है। इसमें रियल फन, रियल डिजाइन, रियल सीमलेस और रियल सेफ शामिल हैं। इनमें से कुछ सुधार बेहतर अनुभव के लिए नए सिरे से बनाए गए आइकन और कार्ड-स्टाइल का लेआउट हैं।

Realme UI 4.0 पर काम करेगी Realme 10 Pro सीरीज

कंपनी के अनुसार नया UI 5 प्रतिशत बैटरी लाइफ बूस्ट देने के लिए ऑप्टिमाइज़ किया गया है, ताकि आपको 10 प्रतिशत बेहतर परफॉर्मेंस और गेमिंग सेशन का अनुभव हो । इसके अलावा, हाल ही में लॉन्च हुई रियलमी 10 प्रो सीरीज़ एंड्रॉयड 13 पर आधारित रियलमी UI 4.0 पर ही चलेगी।

Realme UI 4.0 के फीचर्स

कंपनी ने पुष्टि की कि लेटेस्ट अपडेट बेहतर अनुभव के लिए वाइब्रेंट कलर लाता है और इसमें 30 नए आइकन शामिल किए गए हैं। सूचना ओवरलोड को कम करने के लिए अब टेक्स्ट और कंट्रोल्स के साथ लेआउट को भी बदल दिया गया है। यह ओमोजी वर्चुअल अवतार के लिए 79 नए फेशियल फीचर्स के साथ आता है। ओमोजी अवतारों को पर्सनलाइज्ड बनाने के लिए अब आपको कई प्रकार के “फेस साइज, स्किन टोन, मेकअप स्टाइल, हेयर स्टाइल और हैल्पिंग टूल दिए जाते हैं।

Share this content:

Exit mobile version