Site icon Memoirs Publishing

कोई शादी के 10 तो कोई 18 साल बाद बना पेरेंट्स, इन टीवी सितारों के घर आईं खुशियां

कोई शादी के 10 तो कोई 18 साल बाद बना पेरेंट्स

कोई शादी के 10 तो कोई 18 साल बाद बना पेरेंट्स

हर साल की तरह यह साल भी अपने आखिरी महीने में है। साल खत्म होने वाला है और यह पूरे साल की यादों को याद करने का समय है। दिसंबर को शुरू हुए पूरे 10 दिन बीत गए हैं। ये साल टीवी हस्तियों के निजी जीवन में खुशियों का अपना हिस्सा रहा। साल की शुरुआत से कई पसंदीदा हस्तियों ने परिवार के नए सदस्यों के आगमन का स्वागत किया। तो चलिए आपको बताते हैं 2022 में कौन-कौन से टीवी स्टार्स पेरेंट्स बने।

निकितिन धीर और कृतिका सेंगर

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर इस साल के शुरुआत में मां बनीं थी। उन्होंने 12 मई को बेटी को जन्म दिया था। कृतिका ने साल 2014 में एक्टर निकितिन धीर संग शादी रचाई थी। शादी के आठ साल बाद ये कपल बेटी देविका के पेरेंट्स बनकर काफी खुश है।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

कॉमेडियन भारती सिंह इस साल अप्रैल में मां बन गई थी। उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। साल 2017 में भारती ने हर्ष लिंबाचिया संग फेरे लिए थे। शादी के करीब 5 साल बाद ये कपल माता-पिता बना।टीवी के राम-सीता यानी एक्ट्रेस गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के लिए ये साल डबल खुशियां लेकर आया। ये कपल इस साल दो बार पेरेंट्स बने। पहली बार 3 अप्रैल में बड़ी बेटी लियाना के पेरेंट्स बनें। वहीं लियाना के जन्म के 7 महीने बाद गुरमीत और देबिना दूसरी बार माता-पिता बनें। दूसरी बार उनके उनके घर बेटी ने जन्म लिया। इस कपल ने अभी तक छोटी बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया है।

Share this content:

Exit mobile version