Site icon Memoirs Publishing

Kartik-Sara: यूजर्स ने दावा किया कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक बार फिर साथ दिखे क्योंकि ”दो दिल, एक जान”.

Kartik-Sara

Kartik-Sara

 Kartik Aaryan And Sara Ali Khan: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘शहजादा’ का जमकर प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। इन दिनों एक्टर उदयपुर में है। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई है, जिसमे वह एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान के साथ स्पॉट हुए।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की मुलाकात

इन तस्वीरों के सामने आते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। पहली तस्वीर में सारा के साथ नजर आ रहे कार्तिक का चेहरा पूरा नहीं दिखाई दे रहा है, तो दूसरे में दोनों बात करते नजर आ रहे हैं। जहां कार्तिक चेक शर्ट में नजर आ रहे हैं, वहीं सारा सफेद क्रॉप टॉप और ब्लैक टाइट्स में नजर आ रही हैं। दोनों एक-दूसरे से बातें करते नजर आ रहे हैं।

क्या फिर साथ आए सारा-कार्तिक !

इन फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि क्या ये दोनों फिर एक हो गए है। यूजर्स सोशल मीडिया पर ऐसे ऐसे कमेंट्स कर रहे हैं जो कि वेलेंटाइन डे से भी रिलेटेड हैं। एक यूजर ने लिखा- sartik जादुई है, अगर वे एक साथ वापस आ जाते हैं तो कोई दूसरी जोड़ी उनका मुकाबला नहीं कर सकती है। दूसरे ने लिखा ‘अगर प्यार है तो एक-दूसरे के पास वापस आने का रास्ता खोज लेंगे। तीसर ने लिखा- ये है दो दिल एक जान।

लव आज कल से शुरू हुई थी इनकी लव-स्टोरी

बता दें, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने फिल्म ‘लव आज कल’ में साथ काम किया था। दोनों की जोड़ी को फैंस ने भी काफी पसंद किया था। इसी फिल्म के सेट से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी, लेकिन ये प्रेम कहानी कुछ ही साल में खत्म हो गई थी। इसका खुलासा ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 में करण जौहर ने खुद किया  था।

Share this content:

Exit mobile version