Site icon Memoirs Publishing

DC vs GT Playing 11: घरेलू मैदान पर वॉर्नर की सेना लेगी गुजरात का टेस्ट, ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11

आईपीएल 2023 का धमाकेदार अंदाज में आगाज करने वाली गुजरात टाइटंस की टीम टूर्नामेंट के सातवें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी। अपने घरेलू मैदान पर तीन साल बाद उतरने जा रही दिल्ली की टीम को सीजन की अपनी पहली जीत की तलाश होगी। वहीं, गुजरात अपने विजय अभियान को दूसरे मैच में भी जारी रखना चाहेगी।

दिल्ली को पहली जीत की तलाश

टूर्नामेंट के पहले मैच में डेविड वॉर्नर की सेना को लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों 50 रनों से करारी हार झेलनी पड़ी थी। दिल्ली के बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप रहे ही थे, इसके साथ ही टीम के गेंदबाजों ने भी लुटिया डुबोने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ऐसे में अपने घरेलू मैदान पर टीम पिछली हार को भुलाकर दमदार प्रदर्शन करने के इरादे से उतरेगी। दिल्ली इस मैच में बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को मैदान पर उतार सकती है, जो टीम से जुड़ चुके हैं।

पहले मैच में फ्लॉप रहा था दिल्ली का बैटिंग ऑर्डर

बल्लेबाजी में पृथ्वी शॉ और मिचेल मार्श पहले मैच में बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे। मार्श खाता तक नहीं खोल सके थे, जबकि शॉ ने खाते में सिर्फ 12 रन आए थे। वहीं, सरफराज खान और रिले रोसौव भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे। हालांकि, कप्तान डेविड वॉर्नर ने बल्ले से अहम किरदार निभाया था और अर्धशतकीय पारी खेली थी। गेंदबाजी में चेतन सकारिया ने दिल खोलकर रन लुटाए थे, जबकि अक्षर और कुलदीप भी बेअसर नजर आए थे।

गुजरात की पिक्चर रही थी सुपरहिट

दूसरी ओर, हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस के लिए पहले मैच में सबकुछ सही घटा था। बल्लेबाजी में शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ पारी खेली थी, तो राहुल तेवतिया और राशिद खान ने पिछले सीजन की तरह ही मैच फिनिश करके दिखाया था। गेंदबाजी में मोहम्मद शमी और राशिद खान बेहद असरदार साबित हुए थे, जबकि अल्जारी जोसेफ भी रनों पर लगाम लगाने में सफल रहे थे। गुजरात के लिए एकमात्र बुरी खबर यह है कि टीम के बल्लेबाज केन विलियमसन आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके हैं।

DC vs GT संभावित प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग 11: डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, मिचेल मार्श, ललित यादव, सरफराज खान, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, चेतन सकारिया, खलील अहमद, मुकेश कुमार।

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11: शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या, डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, जोशुआ लिटिल, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ।

Share this content:

Exit mobile version