Site icon Memoirs Publishing

Entertainment Top News 3 April: वीकेंड पर ‘भोला’ के बिजनेस में आया उछाल, ऋषि सिंह बने ‘इंडियन आइडल 13’ के विनर

मुंबई में आयोजित हुआ नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट पिछले दो दिनों से चर्चा बटोर रहा है। इस बीच हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का वीकेंड कलेक्शन भी सामने आ गया। इसके अलावा टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 13’ को अपना विनर मिल गया है।

भोला’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘दृश्यम 2’ के बाद अजय देवगन की अगली फिल्म ‘भोला’ से दर्शकों को काफी उम्मीद है। एक्टर ने भी फिल्म के अच्छे बिजनेस के लिए पूरी मेहनत की है। एक्शन से लेकर सस्पेंस और प्रमोशन तक, अजय ने ‘भोला’ के लिए हर पैतरा आजमाया है। फिल्म की शुरुआत भले ही एवरेज रही हो, लेकिन वीकेंड पर ‘भोला’ ने अच्छा बिजनेस करने की कोशिश की।

ओपनिंग कलेक्शन

30 मार्च को रामनवमी के मौके पर रिलीज हुई भोला फेस्टिवल का फायदा उठा पाने से चूक गई। ओपनिंग डे पर फिल्म ने लगभग 11 करोड़ 20 लाख के साथ टिकट खिड़की पर खाता खोला। इसके बाद दूसरे दिन ही कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। शुक्रवार को फिल्म ने 7 करोड़ 40 लाख के करीब का बिजनेस किया।

डगमगाती भोला की नाव

हालांकि, वीकेंड पर भोला ने हाथ से जाती हुई बाजी को संभालने की पूरी कोशिश की। शनिवार और रविवार को फिल्म दर्शकों की भीड़ इकट्ठा करने में कामयाब रही। इसके साथ ही फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ के नजदीक पहुंच गया है यानी गिरते-पड़ते हुए भी फिल्म कुछ ही दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

वीकेंड पर मारी छलांग

31 मार्च को कलेक्शन में गिरावट के बाद भोला ने शनिवार को 12 करोड़ 10 लाख का नेट कलेक्शन किया। वहीं, रविवार को फिल्म के बिजनेस की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, भोला ने लगभग 14 करोड़ का डॉमेस्टिक नेट कलेक्शन किया है। इसके साथ ही भोला का अब तक का बिजनेस 44 करोड़ हो गया है।

Share this content:

Exit mobile version