Site icon Memoirs Publishing

शाहिद कपूर किस बात होते हैं मां से नाराज? कई दिनों तक नहीं करते बात

MUMBAI, INDIA - MAY 24 : Shahid Kapoor attends the trailer of Jio Cinema's film 'BLOODY DADDY' on May 24, 2023 in Mumbai, India (Photo by Prodip Guha/Getty Images)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर आजकल अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘ब्लडी डैडी’ को लेकर चर्चाओं में आए हुए हैं. एक्टर मीडिया में इंटरव्यूज दे रहे हैं. पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बातें बता रहे हैं. इससे पहले शाहिद वेब सीरीज ‘फर्जी’ में नजर आए थे जो काफी सक्सेसफुल रही थी.

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि अक्सर ऐसा होता है, जब वह अपनी मां नीलिमा अजीम से बात करना बंद कर देते हैं. हालांकि, इसके पीछे का कारण भी एक्टर ने बहुत खुलकर बताया.

शाहिद और नीलिमा, दोनों ही काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं. शाहिद ने कहा- आप सभी जानते हैं कि मेरी मां नीलिमा एक सिंगल पेरेंट रही हैं. ईशान को भी उन्होंने अकेले ही पाला है.

शाहिद कपूर

“हम दोनों उनका यह कर्ज कभी नहीं उतार सकते. जो उन्होंने हमारे लिए किया, उसे हम कभी नहीं लौटा सकते. मां हमेशा से काफी पॉजिटिव और लविंग इंसान रही हैं. हम दोनों भाइयों को उन्होंने बहुत सपोर्ट किया है.”

“मां जब मुझे फोन करके या सामने से भी तारीफ करती हैं और अच्छी बातें कहती हैं तो मैं उनसे कहता हूं कि अब मैं आपसे कुछ दिनों तक बात नहीं करूंगा. आप सिर्फ तारीफ ही करती हो. कभी क्रिटिसाइज भी किया करो.”

“अगर आप हमेशा तारीफ करती रहोगी तो मैं फिर धरती से कैसे जुड़ा रह सकूंगा. मैं तो बिगड़ जाऊंगा. लेकिन मैं मन ही मन यह भी जानता हूं कि मां मेरे लिए सिर्फ बेस्ट चाहती हैं, इसलिए वह इतनी तारीफ करती हैं.”

शाहिद ने कहा कि वैसे मैं अपनी मां और पापा के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करता हूं, क्योंकि ये चीजें मेरे लिए थोड़ी प्राइवेट हैं. बता दें कि शाहिद ने बॉलीवुड में साल 2003 में कदम रखा था.

एक्टर ने कहा कि वह हॉलीवुड में काम करना चाहते हैं. वहां डेब्यू करना चाहते हैं. पर अगर कोई अच्छा प्रोजेक्ट ऑफर होता है, तभी वह यह एक्सेप्ट करेंगे. खराब प्रोजेक्ट्स के लिए उनके पास समय नहीं.

Share this content:

Exit mobile version