Site icon Memoirs Publishing

माता-पिता के साथ बीच में सोया था दो महीने का मासूम, नाक से निकला खून और हो गई मौत

दो महीने का अर्सलान सोते-सोते हमेशा के लिए सो गया. उसकी नाक से खून आ रहा था. मां-बाप का कहना है कि पता नहीं बच्चे की मौत कैसे हुई. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंजतार है.

मध्य प्रदेश के इंदौर में दो महीने के बच्चे की मौत हो गई थी. माता-पिता चुपके से बच्चे को शव को दफनाने की तैयारी में थे. तभी इसकी जानकारी पुलिस को लग गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्चे के मां-पिता और परिवार के अन्य लोगों से पूछताछ की और बच्चे के शव को अपने कब्जे में ले लिया और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवा दिया. कहा जा रहा है माता-पिता के बीच में सोया हुए बच्चा दब कर मर गया था. हालांकि, मौत की असली वजह का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही हो सकेगा.

दरअसल, बच्चे की संदिग्ध मौत का मामला खजराना थाना क्षेत्र के झल्ला कॉलोनी का है. यहां के रहने वाले तौफीक के दो महीन के बेटे अर्सलान की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हो गई. परिवार बच्चे के शव को चुपके से दफनाने जा रहा था कि तभी पुलिस पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

बच्चे की नाक से निकल रहा था खून

पुलिस की पूछताछ में तौफीक ने बताया कि मंगलवार की सुबह पत्नी ने बेटे अर्सलान को दूध पिलाया था और फिर उसे पलंग पर लिटा दिया था. मगर, कुछ घंटे बाद जब अर्सलान को देखा तो उसकी नाक से खून बह रहा था. तौफीक ने आगे कहा कि इसके बाद हम लोग बच्चे को लेकर एमवाए अस्पताल पहुंच और वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हम बच्चे के शव को लेकर वापस घर आए और दफनाने की तैयारी करने लगे.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा मौत के कारण का खुलासा

खजराना थाने के उपनिरीक्षक एनएस बोरकर का कहना है कि बच्चे की मौत की जानकारी मिली थी. इसके बाद टीम को संबंधित परिवार से मिली. वह लोग शव को चुपके से दफनाने की कोशिश में थे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. फिलहाल ऐसा लग रहा है कि जैसे बच्चे की मौत दम घुटने से हुई हो. मौत की असली वजह की पता तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही पता चल सकेगा.

Share this content:

Exit mobile version