Vivo X90S की लॉन्च तारीख का खुलासा, कैमरा सैंपल हुए जारी

0
995


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

Vivo X90S में Dimensity 9200 Plus प्रोसेसर दिया जाएगा। यह फोन वाई-फाई 7 कनेक्टिविटी प्रदान करेगा।

Vivo इस वक्त अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Vivo X90S पर काम कर रही है। हाल ही में आगामी X90S के लाइव शॉट सामने आए हैं। चीनी कंपनी अन्य एक्स-सीरीज स्मार्टफोन के जैसे फोटोग्राफी एक्सपीरियंस X90S में भी प्रदान कर सकती है। Vivo के वाइस प्रेसिडेंट और प्रोडक्ट स्ट्रेटजी के जीएम Jia Jingdong ने आगामी X90S के लाइव कैमरा शॉट चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर शेयर किए हैं। यहां हम आपको वीवो एक्स90एस के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Jingdong के अनुसार, पिछले X-सीरीज के स्मार्टफोन्स में दो मेन कलर एक्सप्रेशंस Vivo के विविड कलर और Zeiss के नेचुरल कलर्स की पेश की थी। वीवो के ब्राइट कलर का विजन उस ब्यूटी को कैप्चर करना था जो आंखों से नजर आती है, जबकि Zeiss ने फोटोग्राफी में हाई डेफिनेशन और शार्पनेस के साथ फोकस किया था। अब वीवो के आगामी स्मार्टफोन में “Vivo टेक्सचर कलर” नाम का नया एडिशन शामिल किया गया है जो कि क्लासिक फिल्म कैमरा युग पर बेस्ड है।

यूजर्स को रिच कलर्स के साथ फोटो को एक अलग मास्टरपीस बनाने के साथ ज्यादा रियल डेली सीन कैप्चर करने की कैपेसिटी प्रदान करेगा। नए कलर एक्सप्रेशन के रिजल्ट दिखाने के लिए Jingdong ने Vivo X90S के कैमरे सैंपल शेयर किए हैं। उन्होंने यह भी कंफर्म किया है कि Vivo X90S “Qingyang” नाम के एक नए कलर में आएगा।

Vivo X90S की उपलब्धता

उपलब्धता की बात की जाए तो रिपोर्ट्स के अनुसार, Vivo X90S इस महीने 26 तारीख को चीन में पेश किया जा सकता है।

Vivo X90S के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि Vivo X90S में Dimensity 9200 Plus प्रोसेसर दिया जाएगा। यह फोन वाई-फाई 7 कनेक्टिविटी प्रदान करेगा। इसके बाकी स्पेसिफिकेशंस Vivo X90 जैसे ही रहने की संभावना है, जिसे पिछले साल नवंबर में पेश किया गया था।

ऐसे में Vivo X90S में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा दिया जाएगा। वहीं इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OriginOS 3.0 पर काम करेगा।

स्टोरेज के मामले में X90S में 12GB RAM और 512GB इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस आगामी फोन में 4,810mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगी। वीवो के नए फोन में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी, जिसका रेजोल्यूशन फुल HD+ 1260 x 2800 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। सिक्योरिटी के लिए इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा।

ऐसी और Tech खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें