Site icon Memoirs Publishing

करण जौहर: फिल्म की प्रमोशन के दौरान करण ने ट्रोल्स को कहा, “लिखने से पहले सोचा करें, आपका भी परिवार है।”

करण जौहर

करण जौहर की आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस समय चर्चा में है। सात साल के लंबे अंतराल के बाद, बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक निर्देशन क्षेत्र में वापस आ रहे हैं।

करण जौहर की आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस समय चर्चा में है। सात साल के लंबे अंतराल के बाद, बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक निर्देशन क्षेत्र में वापस आ रहे हैं। करण जौहर खुद भी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। हाल ही में, करण ने कुछ ट्रोल्स को जवाब दिया है।

करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है, जिसके दौरान ट्रोल्स ने करण को गालियां दीं। दर्शकों ने इस ट्रेलर पर समान प्रतिक्रिया दी है। ट्रेलर रिलीज के बाद, करण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लाइव सेशन किया, जिसमें वह अपने प्रशंसकों से फिल्म से जुड़े कुछ किस्से बताया। लाइव शो के दौरान कुछ लोग कमेंट सेक्शन में करण को गालियां दे रहे थे। वहीं, कुछ लोगों ने निर्देशक पर गलत टिप्पणी की।

करण ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया. वह अपने प्रशंसकों के कमेंट्स पढ़ रहे थे, लेकिन बीच में रुक गए क्योंकि उन्हें शायद कोई गलत कमेंट अपने परिवार से संबंधित देखने को मिला था। निर्देशक ने उस टिप्पणी को नहीं पढ़ा और उसे ट्रोल करने वाले को जवाब देते हुए कहा, “कुछ तो सोच समझ के कमेंट किया करो ना यार, तुम्हारे घर में भी परिवार होता है।”’ करण ने आगे कहा कि मेरे Instagram पर बार-बार एक ही कमेंट से मुझे ट्रोल किया जाता है। जिन लोगों ने यह कमेंट किया है, उनके परिवार में कोई सदस्य नहीं है?

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत और करण जौहर द्वारा निर्देशित, 28 जुलाई को रिलीज़ होगी। धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म एक फैमिली मनोरंजन है।

Share this content:

Exit mobile version