Site icon Memoirs Publishing

गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज चिन्यालीसौड़ में रैली के माध्यम से नशा मुक्ति का संदेश

चिन्यालीसौड़। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, चिन्यालीसौड़ में रोवर-रेंजर्स एवं एंटी ड्रग्स सेल के तत्वाधान में नशा मुक्ति कार्यक्रम के तहत रैली के माध्यम से लोगों को नशा मुक्ति का संदेश दिया गया।

शनिवार को कॉलेज के छात्र/छात्राओं ने तहसील परिसर में नशा मुक्ति का संदेश दिया। इसके लिए रोवर-रेंजर्स एवं एंटी ड्रग्स सेल के तहत छात्र-छात्राओं ने कॉलेज परिसर से रैली निकालकर तहसील परिसर तक पहुंचे। यहां नारों और पोस्टरों के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया।

इस मौके पर कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो. प्रभात द्विवेदी ने कहा कि हमारा समाज या हम तभी सभ्य बन पाएंगे,जब हम मानसिक और शारीरिक रूप से स्वच्छ होंगे यानी नशा हमारे अंदर तमाम प्रकार की विकृति लाता है।

हम सभी का प्रयास होना चाहिए कि हमें अपने गांव व आसपास के क्षेत्र में नशे के खिलाफ आवाज उठाएं। रोवर-रेंजर प्रभारी खुशपाल ने कहा कि नशे को जागरुकता के माध्यम से रोका जा सकता है खासकर आज के युवा वर्गों को नशे से रोका जाय।
कॉलेज  एंटी ड्रग सेल के प्रभारी डॉक्टर अशोक कुमार अग्रवाल ने कहा कि इससे पूर्व भी  में नशा मुक्ति अभियान को लेकर कई कार्यक्रम आयोजित किए गए, जिसके तहत नशे सेयुवा वर्ग को बचाया जा सके।

छात्र छात्रों द्वारा स्लोगन, नारों के माध्यम से तहसील परिसर चिन्यालीसौड़ एवं आसपास के क्षेत्र में जागरूकता रैली के तहत नशा मुक्ति का जोरदार संदेश दिया गया।इस अवसर पर डॉक्टर विनीत कुमार,डॉक्टर आलोक बिजलवान, डॉक्टर कुलदीप, डॉ दीपक धर्मशक्ति, श्री अमीर सिंह,हिमानी रमोला आदि उपस्थित रहे।

Share this content:

Exit mobile version