Site icon Memoirs Publishing

“क्षेत्रीय विधायक और मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने भारी बारिश के प्रभाव में आकर बहे व्यक्ति के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता के चेक प्रदान किए”

क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने बीते माह अगस्त

मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने भारी बारिश के प्रभाव में आकर बहे मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की”

मंत्री डॉ. अग्रवाल ने बताया कि बीते महीने 13 अगस्त को आई भारी बारिश के कारण माया मार्किट गुमानीवाला निवासी दीपक पंवार अपनी स्कूटी से काम से घर लौट रहे थे। उनकी स्कूटी गड्ढे में गिर गई और उन्होंने बहते पानी में जाकर बह जाने के कारण उनकी मौत हो गई।

इसी तरह, 13 अगस्त की रात्रि को गुमानीवाला वार्ड 14 निवासी रोहित अपनी नानी (मायाकुंड) के घर से अपने घर लौट रहे थे, और वहीं दुधुपानी शिव मंदिर के पास जलाशय में पानी के तेज बहाव में आकर उनकी मृत्यु हो गई।

डॉ. अग्रवाल ने मृतक दीपक पंवार और रोहित के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की। उन्होंने कहा कि आपदा को टाला नहीं जा सकता, मगर सरकार इस दुख की घड़ी में आपके साथ है।

इस अवसर पर, मृतक दीपक की माता विमला देवी, पिता गोपाल पंवार, मृतक रोहित की माता रीता देवी, पिता बादल ठाकुर, तहसीलदार चमन, समाजसेवी मानवेन्द्र कंडारी, प्रधान दीपिका व्यास, रुकमा व्यास, पार्षद वीरेंद्र रमोला, शिव कुमार गौतम, सन्दीप कुड़ियाल, धर्मेंद्र, दीपक मेहर, गोविंद मेहर, और अन्य उपस्थित रहे।

Share this content:

Exit mobile version