Site icon Memoirs Publishing

गंगोत्री हाईवे पर हादसा; भागीरीथी नदी में गिरा वाहन, तीन की मौत

उत्तरकाशी। उत्तरकाशी में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां गंगोत्री हाईवे पर सैंज के पास एक वाहन भागीरथी नदी में जा गिरा। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि, तीन अन्य घायल हो गए। वहीं, हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने घायलों का रेस्क्यू किया। जिसके बाद उन्हें एबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल उत्तरकाशी ले जाया गया।

जानकारी के मुताबिक, उत्तकाशी जिला मुख्यालय से करीब 20 किमी दूर बिशनपुर के पास आर्य विहार आश्रम के पास एक वाहन भागीरथी नदी में जा गिरा। बताया जा रहा है कि वाहन में वाहन चालक समेत 6 लोग सवार थे। जिनमें से 3 की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसी बीच मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना तत्काल पुलिस को दी।  उधर, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान शुरू किया। जहां टीम ने कड़ी मशक्कत कर घायलों को वाहन से बाहर निकाला, जिन्हें आपातकालीन 108 एबुंलेंस से घायलों को जिला अस्पताल लाया जा रहा है।

हादसे की सूचना पर उत्तरकाशी डीएम अभिषेक रुहेला ने आपदा प्रबंधन केंद्र पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य की जानकारी ली। फिलहाल, वाहन में सवार लोगों के नाम और पते की जानकारी नहीं मिल पाई है। ये भी पता नहीं चल पाया है कि वाहन कहां से कहां जा रहा था।

Share this content:

Exit mobile version