Site icon Memoirs Publishing

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने यहाँ बाटे निशुल्क अंत्योदय रिफिल गैस सिलेंडर

रानीखेत: आज, प्रदेश सरकार के मंत्री रेखा आर्य ने अपने रानीखेत विधानसभा प्रवास के दौरान “अंत्योदय परिवार” को मुफ्त गैस सिलेंडर रिफिल कार्यक्रम के तहत दिया। उन्होंने इस मौके पर बताया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ही वह पार्टी है जो अपने वादों को पूरा करती है। आज, गरीबों के लिए सिर्फ भाजपा पार्टी ने चिंता की है, और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यकाल में ही हमारे गरीब तबके के लिए शौचालय, स्वच्छता, बिजली, और हर घर जल नल योजना जैसी कई योजनाएं साकार हुई हैं।

साथ ही उन्होने कहा कि आज प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में देश एवं प्रदेश लगातार आगे बढ़ रहा है।अगर आज किसी ने गरीबो के हितों के बारे में सोचा है तो वह भारतीय जनता पार्टी है।हमने जो कहा उसे किया है।आज हमारे गरीब माताओं -बहनों को जिस तरीक़े से पहले धुंए में रहना पड़ता था उसकी चिंता करते उन सभी को धुँवा रहित करने का काम किया है।

आज खाद्य विभाग व सरकार की तरफ से हर वर्ष में गरीब परिवारों को साल में 3 गैस निःशुल्क की सुविधा दी जा रही है,जिसे की वर्ष 2022 में शुरू किया था।साथ ही इस दौरान महिलाओं को महालक्ष्मी किट का भी वितरण किया गया और मेधावी छात्राओं को सम्मानित भी किया।

Share this content:

Exit mobile version