Site icon Memoirs Publishing

खाटवा मंदिर में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज का आमंत्रण जारी हुआ।

“चकराता के दुर्गम गांव खाटवा में महासू मंदिर समिति और ग्रामीणों ने पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज को गांव आने के लिए आमंत्रित किया”

चकराता के दुर्गम गांव खाटवा में स्थित महासू मंदिर समिति के सदस्यों और ग्रामीणों ने उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज को गांव आने के लिए आमंत्रित किया है। मंत्री ने 25 से 30 अक्टूबर के बीच गांव आने का आश्वासन दिया है।

मन्दिर समिति के बजीर राजेन्द्र रावत ने बताया कि मंदिर का पुनर्निर्माण तीन वर्ष पहले किया गया था, लेकिन दुर्गम क्षेत्र के बदलते मौसम और सड़कों की अच्छी नहीं होने के कारण अधिकांश लोग गांव में पहुंच नहीं सकते हैं। गांव में एक विशेष अवसर पर मंत्री से गांव आकर महासू महाराज के दर्शन करने की भी बात की गई है।

इस मौके पर देव बजीर राजेन्द्र रावत, देव पुजारी कृपाराम शर्मा, खत स्याणा शुरबीर सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष क्वासी दिवान राणा, भागीराम, राकेश भट्ट, विरेन्द्र चौहान, अमित चौहान, श्यामदत्त डोभाल, मुकेश राणा, कुंवर सिंह राणा, मेहन्द्र चौहान, सन्दीप स्याणा, आदि उपस्थित थे।

यह मौका दिखाता है कि स्थानीय समुदायों और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच साथियों और पर्यटन के विकास के लिए साझा काम करने की कोशिश हो रही है, जिससे ग्रामीणों को बेहतर सुविधाएँ मिल सकती हैं और पर्यटकों को भी गांव का दर्शन करने का मौका मिल सकता है।

Share this content:

Exit mobile version