Site icon Memoirs Publishing

दशहरा कमेटी व स्मार्ट सिटी के अधिकारियों के साथ मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने परेड ग्राउंड में हुए नुकसान का लिया जायजा

देहरादून: शहरी विकास मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने दशहरे के बाद परेड ग्राउंड में हुए नुकसान का निरीक्षण किया, जिसमें स्मार्ट सिटी के अधिकारियों और दशहरे कमेटी के सदस्यों के साथ विचार-विमर्श किया गया।

गुरुवार को डॉ. अग्रवाल परेड ग्राउंड पहुंचे और वहां स्मार्ट सिटी के अधिकारियों से नुकसान के बारे में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने बताया कि दशहरे मेले की अनुमति से पूर्व बिरादरी दशहरा कमेटी से जुड़े लोगों ने मेले के दौरान होने वाले नुकसान का खर्चा स्वयं उठाने की बात कही थी।

डॉ. अग्रवाल ने स्मार्ट सिटी के तहत किए गए कार्यों में परेड ग्राउंड में घास और पौधों को होने वाले नुकसान के बारे में भी चिंता व्यक्त की। उन्होंने बताया कि इसके लिए बन्नू बिरादरी दशहरा कमेटी के लोगों द्वारा नुकसान की भरपाई के लिए कदम उठाने की मांग की गई है।

इस मौके पर बन्नू बिरादरी दशहरा कमेटी के प्रधान संतोष सिंह नागपाल, संजीव बिज, संजय चानना, अशोक वर्मा, मनोज साहनी, शानू सबरवाल, शिवा ढींगरा, सत्यम अरोड़ा, शिवम शर्मा, अधीक्षण अभियंता सिविल जगमोहन चौहान, अधिशासी अभियंता मदन मोहन सिंह पुंडीर, सहायक महाप्रबंधक विद्युत आशीष दयाल सक्सेना, सहायक महाप्रबंधक कृष्ण पल्लव चमोला, सहायक परियोजना प्रबंधक पीआईयू पीडब्ल्यूडी वर्तिका ध्यानी आदि उपस्थित रहे।

Share this content:

Exit mobile version