Site icon Memoirs Publishing

मंत्री रेखा आर्या को पीआरडी जवानों ने सात सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन भेजा

पीआरडी जवानों ने जिला प्रशासन के माध्यम से सात सूत्रीय मांगों के निराकरण के लिए एक ज्ञापन कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य को भेजा।

प्रांतीय रक्षक दल हित संगठन ने पीआरडी जवानों की सात सूत्रीय मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला प्रशासन पौड़ी  के माध्यम से निदेशक युवा कल्याण और प्रांतीय रक्षक दल और मंत्री रेखा आर्य को एक ज्ञापन भेजा।
संगठन के जिला अध्यक्ष ललित सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि ज्ञापन के माध्यम से पीआरडी जवानों को 300 दिन की ड्यूटी दिए जाने को लेकर जिओ जारी करने, तनख्वाह से की जा रही 570 रुपए काटौती पर रोक लगाने, पीआरडी जवानों को पुलिस की भांति समान वेतन दिए जाने, प्रशिक्षित पीआरडी जवानों का आईडी कार्ड बनाते हुए सभी जवानों को बेल्ट नंबर दिए जाने, पीआरडी स्थापना दिवस को सभी जिलों में मनाने, अप्रशिक्षित जवानों को हटाकर प्रशिक्षित जवानों को ड्यूटी दिए जाने समेत पीआरडी जवानों को सर्दियों के लिए ड्यूटी किट प्रदान किए जाने की मांग की गई है।
उन्होंने पीआरडी जवानों के प्रति सहानुभूति रखते हुए जवानों की समस्या निराकरण की अपील कैबिनेट मंत्री रेखा एवं निदेशक युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल से की है।

Share this content:

Exit mobile version