Site icon Memoirs Publishing

IAS दीपक रावत पर क्यों भड़क गए CM धामी ?

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के एक वीडियो क्लिप का प्रसारण हो रहा है, जिसमें वह अधिकारियों के साथ एक बैठक में दिखाई दे रहे हैं। इस बैठक में मुख्यमंत्री खराब सड़कों के संबंध में अफसरों से प्रश्न पूछ रहे हैं, लेकिन वह अपने सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं पा रहे हैं। मुख्यमंत्री बहुत नाराज होते हैं और कुमाऊं कमिश्नर IAS दीपक रावत को सख्त चेतावनी देते हैं।

क्या है पूरा मामला?
ऐसा दिख रहा है कि सीएम पुष्कर सिंह धामी, जब वे एक सड़क के मुद्दे पर सवाल कर रहे हैं, तो अफसरों से स्पष्ट उत्तर नहीं मिल रहा है। कुछ लोग कह रहे हैं कि यह सड़क राज्य के हिस्से में है, जबकि दूसरे इसे एनएचएआई का हिस्सा मान रहे हैं। जब मुख्यमंत्री IAS दीपक रावत से इस पर सवाल करते हैं, तो उन्हें भी सुषम संवाद नहीं मिल पा रहा है, और वे अकेले जी-जी करते नजर आ रहे हैं। इस पर मुख्यमंत्री का आक्रोश बढ़ जाता है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कहते हैं- हमारे सामने कोई कह रहा है कि ये NH से है, कोई NHAI और कोई स्टेट का बता रहा है. यह क्या है दीपक जी? यह सब ठीक हो जाना चाहिए…आप देख लीजिए वरना… यह सब ठीक बात नहीं है. आप कहो कि एनएचएआई के पास है, वह कहें कि स्टेट के पास है. यह ठीक बात नहीं है. सभी लोग आपस में तय कर लीजिए कि किसको करना है.

कड़ी चेतावनी दे डाली
पुष्कर सिंह धामी इतने नाराज नजर आए कि उन्होंने कार्रवाई की चेतावनी तक दे डाली. कहा कि यह कोई मजाक बात नहीं है. अगर दोबारा मेरे सामने इस तरह की चीज आई तो देख लीजिएगा. मुझे अच्छा नहीं लगता कि किसी के खिलाफ कुछ लिखें-कुछ पढ़ें या किसी को कुछ कहें. ऐसी नौबत नहीं आनी चाहिए. यह बहुत सीरियस बात है.

कौन हैं IAS दीपक रावत?
आपको बता दें कि दीपक रावत उत्तराखंड काडर के आईएएस अफसर हैं और सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम तक उनकी ठीक-ठाक फॉलोइंग है. दीपक रावत के तमाम वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं, जिसमें लोगों को हड़काते नजर आते हैं. रावत, अपनी कड़े प्रशासक की छवि के लिए भी जाने जाते हैं.

 

Share this content:

Exit mobile version