Site icon Memoirs Publishing

देहरादून महानगर के सर्वांगीण विकास हेतु प्रतिबद्धता से किया कार्य : महापौर गामा

हरादून। महापौर सुनील उनियाल गामा ने आज वार्ड संख्या 74, ब्रह्मपुरी में लगभग सदैव प्रतिबद्ध रहकर बेहतर नागरिक सुविधाओं के क्रियान्वयन के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाया। इस कार्य योजना के माध्यम से, वार्ड क्षेत्र में सड़कों, नालों, नालियों, और नागरिक सुविधाओं को मजबूत करने के लिए आवश्यक भू-स्थलीय कार्यों का निर्माण किया जाएगा।

महापौर सुनील उनियाल गामा वार्ड संख्या 75, लोहियानगर क्षेत्र में पहुंचे, जहां उन्होंने लगभग डेढ़ करोड़ रुपए की योजनाओं से निर्मित कार्यों का शिलान्यास किया और लोकार्पण किया। उन्होंने वार्ड संख्या 76, निरंजपुर क्षेत्र में भी 45 लाख रुपए की सहायता से पूरे कार्यों का उद्घाटन किया और शिलान्यास भी किया।

सभी वार्डों में महापौर सुनील उनियाल गामा का क्षेत्र की सम्मानित जनता एवं गणमान्य व्यक्तियों द्वारा भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया। गणमान्य व्यक्तियों ने बताया कि महापौर सुनील उनियाल गामा का कार्यकाल विकास, स्वच्छता एवं पथ प्रकाश व्यवस्था के सुदृढ़ीकरण की दिशा में ऐतिहासिक है। जहां उन्होंने एक तरफ नागरिक सुविधाओं के क्रियान्वयन को अत्यंत गंभीरता पूर्वक लेते हुए सभी वार्डों, क्षेत्रों एवं मोहल्लों तक विकास के कार्यों को पहुंचाया है, वहीं दूसरी तरफ पर्यावरण संरक्षण एवं संवर्धन की दिशा में भी मजबूती से कार्य किया है।

महापौर सुनील उनियाल गामा ने सभी क्षेत्र वासियों का आह्वान किया कि वे घर के कूड़े को केवल नगर निगम के वाहनों में ही डालें। खाली प्लॉटों और इधर-उधर कूड़े को कतई न फेकें। उन्होंने कहा कि देहरादून को स्वच्छता में नंबर 1, बनाना हम सब की सामूहिक जिम्मेदारी है। अगर हम सभी अपनी नागरिक जिम्मेदारियों का गंभीरता पूर्वक निर्वहन करेंगे और अपने आसपास स्वच्छता के प्रसार को सुनिश्चित करेंगे तो निश्चित ही हमारा नगर देहरादून संपूर्ण देश में नंबर वन पर आ सकेगा।

इस अवसर पर पार्षद सतीश कश्यप, मंडल अध्यक्ष संजीव सिंघल, पूर्व मंडल अध्यक्ष धर्मपाल सिंह रावत, कौशलेन्द्र सिंह, जसबीर सिंह, मंडल महामंत्री आशीष गिरी, विजय महतो, गौरव बुडाकोटी, विवेक वर्मा, सर्वेश कुमार, नरेश यादव, विधा बिष्ट आदि मौजूद रहे।

Share this content:

Exit mobile version