Site icon Memoirs Publishing

अहमदाबाद रोड शो में सीएम धामी ने 20 हजार करोड़ के एमओयू , ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट से पहले इतने करोड़ों का करार

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मौजूदगी में इस दौरान 50 से अधिक उद्योग समूहों ने निवेश के लिए करार किए। अहमदाबाद में आयोजित रोड के दौरान उत्तराखंड में निवेश के लिए 20 हजार करोड़ के एमओयू साइन हुए।

सीएम पुष्कर सिंह धामी के गुजरात, अहमदाबाद के दौरे से उत्तराखंड को कई सौगात मिलेगी। अहमदाबाद में आयोजित रोड के दौरान, उत्तराखंड में निवेश के लिए लगभग 20 हजार करोड़ रुपये के एमओयू समझौतों पर हस्ताक्षर हुए। इस दौरान, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में, 50 से अधिक उद्योग समूहों ने निवेश के लिए समझौते किए.

सीएम धामी की मौजूदगी में, बुधवार को अहमदाबाद में ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट की तैयारियों के तहत रोड शो आयोजित किया गया। इस दौरान, 50 से अधिक उद्योग समूहों ने राज्य में निवेश के लिए करार किए। साथ ही, इंवेस्टर्स समिट के तहत अब तक करीब 90 हजार करोड़ रुपये के करार हो चुके हैं।

बुधवार को उत्तराखंड में निवेश के लिए जिन औद्योगिक ग्रुप्स के साथ करार किए उनमें शीतल ग्रुप और कंपनी, रैंकर्स हॉस्पिटल, जिवाया वेलनेस प्राइवेट लिमिटेड, एस्ट्रल पाइप्स, वारमोरा टाइल्स, गुजरात अंबुजा एमकेसी इंसा इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड और अमूल शामिल हैं। इसके साथ ही कमोडिटी ट्रेडिंग, एडी मेहता लॉजिस्टिक्स के साथ करार हुए।

फ्रेंड्स एंड फ्रेंड्स ग्रुप ऑफ कंपनीज, पारेख वेंचर्स एलएलपी, वी मिल्क इंटरप्राइजेज, आर्य ओशियन लॉजिस्टिक्स पार्क, हिंदुस्तान ऑयल इंडस्ट्रीज, सुपैक इंडस्ट्रीज, श्रीजी ग्रुप, एनबी ग्रुप, शांताकारम निगम, अपोलो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, पंचकर्म होटल और रिसॉर्ट्स, साबरमती विश्वविद्यालय, लीला होटल और रिसॉर्ट्स, हॉप्स हेल्थकेयर, प्राइम फ्रेश, दत्त मोटर्स, नेक्सस इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड के साथ एमओयू किए गए हैं।

Share this content:

Exit mobile version