Site icon Memoirs Publishing

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की तबीयत बिगड़ी, मैक्स में भर्ती

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत की स्वास्थ्य स्थिति में बिगड़ गई है, जिसके चलते उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनकी तबीयत की स्थिति को जानने के लिए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष समेत अन्य कांग्रेसी अस्पताल पहुंचे हैं। हरीश रावत को सीने में भारीपन और घबराहट की शिकायत हो रही है, जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में चेकअप और उपचार के लिए लाया गया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा समेत कई कांग्रेस नेता उनका हाल-चाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम हरीश रावत सोमवार सुबह देहरादून से रामनगर के लिए निकले थे। लेकिन, लच्छीवाला टोल प्लाजा के पास उनकी तबीयत खराब होने लगी। उन्हें उल्टी के साथ सीने में भारीपन और घबराहट महसूस होने लगी।

तुरंत कराया गया अस्पताल में भर्ती

पूर्व सीएम के साथ मौजूद लोगों ने तत्काल देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती किया। मुख्य प्रवक्ता सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पूर्व सीएम हरीश रावत को अभी चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है।

हादसे के बाद से ही खराब रहती है तबीयत

बता दें, पिछले दिनों एक हादसे में घायल होने के बाद से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को कुछ दिक्कत हो रही थी। कुछ दिन पहले भी उनकी तबीयत बिगड़ी थी, तब उन्हें हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में भर्ती कराया गया था।

Share this content:

Exit mobile version