Site icon Memoirs Publishing

यू.पी.ई.एस. के कुलाधिपति डॉ सुनील राय ने श्री दरबार साहिब में माथा टेका, जारी किया शिक्षा एवं संस्थानों के विकास का संदेश

श्री दरबार साहिब

देहरादून में, यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एण्ड एनर्जी स्टडीज (यू.पी.ई.एस.) के कुलाधिपति डॉ सुनील राय ने मंगलवार को श्री दरबार साहिब में आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने श्री दरबार साहिब के सज्जादे गद्दी नशीन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया। दोनों के बीच उच्च शिक्षा और समसामयिक विषयों पर चर्चा हुई। डॉ सुनील राय ने स्कूली और उच्च शिक्षा के क्षेत्र में एसजीआरआर ग्रुप के संस्थानों के योगदान की प्रशंसा की। उन्होंने विशेष रूप से श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं के क्षेत्र में दिए जा रहे योगदान की भी प्रशंसा की।

 

श्री दरबार साहिब में मंगलवार को यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एण्ड एनर्जी स्टडीज के कुलाधिपति डॉ सुनील राय पहुंचे। उनका स्वागत श्री दरबार साहिब की परंपरा के अनुसार किया गया। श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने डॉ सुनील राय को श्री दरबार साहिब का स्मृति चिन्ह भेंट किया। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय और यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एण्ड एनर्जी स्टडीज मिलकर कई प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे। इससे राज्य के छात्रों और शोधार्थियों को लाभ मिलेगा। एक्सचेंज प्रोग्राम के अंतर्गत दोनों संस्थानों के शोधार्थियों को आधुनिक शोध और अनुसंधानों को समझने का अवसर मिलेगा। डॉ सुनील राय ने इस अवसर पर उल्लेखनीय कार्यों की प्रशंसा की, जैसे कि श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय और एसजीआरआर एजुकेशन मिशन द्वारा प्रदान की जा रही गुणवत्तापरक शिक्षा। उन्होंने आशा व्यक्त की कि भविष्य में भी एसजीआरआर ग्रुप जनहित में ऐसे ही उल्लेखनीय कार्य करता रहेगा।

Exit mobile version