Site icon Memoirs Publishing

#1 मशेरा’ के प्रमोशन में’आलिया’ की ‘डार्लिंग्स’ की चर्चा कर बैठे रणबीर’, बोले- टीजर ही नहीं देखा..

डार्लिंग्स

आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के जरिए आलिया पहली बार प्रोड्सूर की कुर्सी संभाल रही हैं। हाल ही में रणबीर कपूर ने ‘डार्लिंग्स’ की दिल खोलकर तारीफ की है।

आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के जरिए आलिया पहली बार प्रोड्सूर की कुर्सी संभाल रही हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है, जो फैंस को बेहद पसंद आया है। अब रणबीर कपूर ने भी अपनी पत्नी के प्रोडक्शन की इस पहली फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के दौरान वह आलिया की ‘डार्लिंग्स’ की भी दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं।

darlings-1024x576 #1 मशेरा' के प्रमोशन में'आलिया' की 'डार्लिंग्स' की चर्चा कर बैठे रणबीर', बोले- टीजर ही नहीं देखा..

हाल ही में रणबीर कपूर ने कहा कि उन्होंने आलिया की ‘डार्लिंग्स’ देखी है। उन्होंने कहा कि आलिया न सिर्फ इस फिल्म को बना रही हैं, बल्कि इसमें लीड रोल भी प्ले कर रही हैं। आलिया के अलावा इस फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी नजर आएंगे। रणबीर फैंस को यह यकीन दिला रहे हैं कि आलिया की यह फिल्म वाकई बेहद शानदार है। बता दें

हाल ही में फिल्म ‘शमशेरा’ के एक प्रमोशनल इवेंट में ‘ रणबीर  से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने आलिया की डार्लिंग्स का टीजर देखा है? इस पर वह बोले, ‘मैंने सिर्फ टीजर ही नहीं देखा, बल्कि मैंने फिल्म भी देखी है। बहुत कमाल की फिल्म है, जैसे आप सब आप सभी की उम्मीदें होती हैं आलिया भट्ट की फिल्मों से, यह फिल्म भी उसी स्तर की है। उसी मुकाम पर है।’ इतना ही नहीं, उन्होंने सभी से यह फिल्म देखने की गुजारिश भी की।

फिल्म के जरिए आलिया पहली बार प्रोड्सूर की कुर्सी संभाल रही हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है, जो फैंस को बेहद पसंद आया है। अब रणबीर कपूर ने भी अपनी पत्नी के प्रोडक्शन की इस पहली फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के दौरान वह आलिया की ‘डार्लिंग्स’ Darlings की भी दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं।

लीड रोल में आएंगी नजर
हाल ही में रणबीर कपूर ने कहा कि उन्होंने आलिया की ‘डार्लिंग्स’ Darlings देखी है। उन्होंने कहा कि आलिया न सिर्फ इस फिल्म को बना रही हैं, बल्कि इसमें लीड रोल भी प्ले कर रही हैं। आलिया के अलावा इस फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी नजर आएंगे। रणबीर फैंस को यह यकीन दिला रहे हैं कि आलिया की यह फिल्म वाकई बेहद शानदार है। बता दें कि आलिाय भट्ट ‘डार्लिंग्स’ Darlings को शाहरुख खान और गौरी खान के रेड चिलीज के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं।

रणबीर ने देख ली ‘डार्लिंग्स’ Darlings
हाल ही में फिल्म ‘शमशेरा’ के एक प्रमोशनल इवेंट में रणबीर से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने आलिया की डार्लिंग्स Darlings का टीजर देखा है? इस पर वह बोले, ‘मैंने सिर्फ टीजर ही नहीं देखा, बल्कि मैंने फिल्म भी देखी है। बहुत कमाल की फिल्म है, जैसे आप सब आप सभी की उम्मीदें होती हैं आलिया भट्ट की फिल्मों से, यह फिल्म भी उसी स्तर की है। उसी मुकाम पर है।’ इतना ही नहीं, उन्होंने सभी से यह फिल्म देखने की गुजारिश भी की।

आलिया ने किया ‘शमशेरा’ का रिव्यू
इसी इवेंट में रणबीर ने यह भी बताया कि उनकी फिल्म शमशेरा आलिया को कैसी लगी है। उन्होंने कहा कि आलिया को फिल्म पसंद आई है। उन्होंने फिल्म और पूरी टीम की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी को यह फिल्म पसंद आई है, यह इस फिल्म के लिए एक बड़ा टिक मार्क है। बता दें कि ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर का डबल रोल है।

Share this content:

Exit mobile version