आज का सेलेब्रिटी हेट स्टोरी-जिस्म जैसी फिल्मों से सनी लियोनी ने बना ली करोड़ों की संपत्ति, जानें एक्ट्रेस की कमाई

0
139


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

Sunny Leone Net Worth 2022: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बहुत कम समय में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है। सनी लियोनी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सनी लियोनी ने इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम किया। इसके साथ ही सनी लियोनी फिल्मों में अपने आइटम नंबर के लिए मशहूर हैं। उनके गाने पार्टियों की शान होते हैं। सनी लियोनी के डांस मूव और खूबसूरती के लोग कायल हैं। बच्चों से लेकर बड़ों में सनी लियोनी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। फिल्मों के अलावा सनी लियोनी एमटीवी के मशहूर रिएलिटी शो रोडीज में भी नजर आ चुकी हैं। कई टीवी शो में बतौर गेस्ट सनी लियोनी की मौजूदगी रही। पिछले दिनों उनकी वेब सीरीज ‘अनामिका’ रिलीज हुई। अनामिका में सनी लियोनी एक्शन मोड में नजर आईं। अपने करियर के साथ ही सनी लियोनी निजी जीवन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सनी के तीन बच्चे हैं, जिनके साथ वह अपने पति संग रहती हैं। सनी लियोनी के पास काम की कमी नहीं है। वह एक्टिंग, डांसिंग और शो के जरिए करोड़ों रुपये की कमाई कर रही हैं।

इतने आलीशान घर में रहती हैं सनी लियोनी

अभिनेत्री सनी लियोनी अपने करियर के लिए विदेश से भारत आ गईं। वह अपने बच्चों और पति डेनियल वेबर के साथ मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित एक आलीशान पेंट हाउस में रहती हैं। जब भी वह भारत में होती हैं, तो अपने इसी घर में ठहरती हैं। लेकिन उनका बहुत खूबसूरत और लग्जरी बंगला लाॅस एंजिल्स में भी है। उनके बंगले की कीमत 19 करोड़ रुपये है। सनी लियोनी के बंगले का नाम ड्रीम है। कोविड के दौरान सनी लियोनी इसी बंगले में अपने परिवार के साथ रह रही थीं।

सनी लियोनी के पास करोड़ों की गाड़ियां

सनी लियोनी के पास दुनिया की काफी महंगी लग्जरी कारें हैं। सनी लियोनी के कार कलेक्शन में मैसेराटी, क्वाट्रोपोर्टे, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और ऑडी ए5 गाड़ियां हैं।

सनी लियोनी नेट वर्थ

एक्ट्रेस सनी लियोनी एक अभिनेत्री होने के साथ ही बिजनेस वुमन, फिटनेस इंस्पिरेशन हैं। वह बॉलीवुड में मोटी कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में शामिल हैं। छोटी उम्र में ही काम करने के लिए घर से निकल चुकी सनी लियोनी ने जब भारतीय सिनेमा में कदम रखा, तो शुरुआत बिग बाॅस की। यहां से उनका नाम और काम चर्चा में आया। इसके बाद सनी लियोनी ने एक के बाद एक कई फिल्मों और आइटम नंबर में अपना जबरदस्त काम दिखाया। अपने दम पर सनी लियोनी ने 13 मिलियन डॉलर की नेट वर्थ बना ली। भारतीय रुपयों में सनी लियोनी 98 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति के मालकिन हैं

सनी लियोनी की कमाई

सनी लियोनी की अधिकतर कमाई एक्टिंग, डांसिंग और ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए होती है। इसके अलावा एक्ट्रेस स्टेज शो से भी कमाती है। सनी सालाना लगभग 12 करोड़ से ज्यादा रुपयों की कमाई कर लेती हैं। वहीं एक महीने में सनी लियोनी एक करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लेती हैं। एक फिल्म के लिए सनी लियोनी लगभग 1.2 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं।