Site icon Memoirs Publishing

Flipkart Sale शुरू, मोबाइल-TV और इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 80 परसेंट तक डिस्काउंट, जानिए ऑफर

Flipkart

Flipkart Sale:

नया स्मार्टफोन, टीवी या कोई दूसरा इलेक्ट्रॉनिक आइटम खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है. इस सेल में आप 80 परसेंट तक डिस्काउंट पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं इसमें मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स.

Flipkart Sale में टीवी पर 70 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है, जबकि रेफ्रिजरेटर पर आपको 55 परसेंट तक छूट मिलेगी. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे को लिमिटेड पीरियड सेल होस्ट करेगा. आइए जानते हैं इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स और दूसरे डिस्काउंट्स की डिटेल्स.

flipkart में आप कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन को डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. इस सेल में Poco C31 स्मार्टफोन 7,499 रुपये में मिल रहा है, जिसकी कीमत 7,999 रुपये है. वहीं Poco M4 Pro 4G को आप 12,999 रुपये में खरीद सकेंगे, जो 14,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर आता है. सेल में आप Vivo T1 5G को 15,990 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. यह स्मार्टफोन इस साल फरवरी में ही लॉन्च हुआ है.

अगर आप नया टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो इस सेल का फायदा उठा सकते हैं. Flipkart Sale में वनप्लस, शाओमी, रियलमी और दूसरे ब्रांड्स के टीवी पर आकर्षक ऑफर मिल रहा है. इसके अलावा आप फ्रिज भी सेल से अफोर्डेबल प्राइस पर खरीद सकेंगे. इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स और दूसरे मोबाइल एक्सेसरीज पर आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं.

अगर आप एक कम्प्यूटर सिस्मट के लिए एक्सेसरीज खरीदना चाहते हैं, तो सेल में कई आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं. इसमें मॉनिटर्स 3,599 रुपये की शुरुआती कीमत पर हैं, जबकि माउस और कीबोर्ड को आप 149 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. टीवी स्ट्रीमिंग डिवाइस के लिए आपको 2,999 रुपये खर्च करने होंगे.

Share this content:

Exit mobile version