चार साल प्रदेश लूटने के लिए सीएम बनाने का जिम्मेदार कौन,जवाब दो भाजपा : रविंद्र जुगरान

जिस पूर्व मुख्यमंत्री को बीजेपी प्रचार के लायक नहीं समझती, उसे चार साल प्रदेश लूटने के लिए सीएम बनाने का जिम्मेदार कौन,जवाब दो भाजपा:रविंद्र जुग रान,आप नेता

आप नेता रवींद्र जुग रान ने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के कुंभ को लेकर मौजूदा मुख्यमंत्री के अज्ञानतावश लिए फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा, बीजेपी में आपसी अंतर्कलह लगातार सबके सामने आ रहा है पहले पूर्व मुख्यमंत्री के अभिमन्यु वाले बयान पर सवाल उठे थे अब पूर्व मुख्यमंत्री ने तीरथ रावत पर कुंभ में उनके लिए फैसले को अज्ञानतावश लिया फैसला बता दिया । पूर्व सीएम के बयानों से साफ नजर आ रहा बीजेपी में सब कुछ ठीक नहीं जबकि सल्ट चुनावों को लेकर संगठन ने बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत को जगह नहीं दी।

आप नेता रवींद्र जुगरान ने कहा,भाजपा पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत को पार्टी प्रचार के लायक भी नही समझती जबकि उसने पिछले चार साल इन्हें उत्तराखंड का मुख्यमंत्री बना कर उत्तराखंड को बर्बाद करने का काम किया है । इन बीते 4 साल में बीजेपी सरकार और बीजेपी मुख्यमंत्री ने प्रदेश को लूटने के अलावा कोई काम नही किया, आम आदमी पार्टी बीजेपी से सवाल पूछना चाहती है इस सब का जिम्मेदार आखिर कौन है, भाजपा को प्रदेश के पिछले चार साल बर्बाद करने के लिए जनता को इसका जवाब देना चाहिये ।

उन्होंने कहा कि एक मुख्यमंत्री चार सालों तक सोया रहा और दूसरा मुख्यमंत्री बेतुके बयान देने से प्रदेश को शर्मसार कर रहे हैं जिससे जनता में गुस्से के साथ नाराजगी भी है। लेकिन अब बीजेपी का घडा भर चुका है जो आने वाले चुनावों में फूटेगा और जनता इन्हें अर्श से फर्श में पहुंचाने में जरा भी देर नहीं लगाएगी।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें