जिलाधिकारी ने सडकों के निर्माण कार्यो को पूरी पारदर्शिता व समय से पूरा करने के दिए निर्देश

संपादक पीयूष वालिया
सह संपादक अमित मंगोलिया

हरिद्वारः- जिलाधिकारी श्री दीपेन्द्र कुमार चैधरी ने रोशनाबाद स्थित कैम्प आफिस मे एन.एच, वन विभाग,पीडबल्यूडी,सिचांई विभाग के अधिकारियों के साथ राष्टीय राज मार्गो पर हो रहे सडक चैडिकरण निर्माण कार्याे की जानकारी ली। जिलाधिकारी ने सडकों के निर्माण कार्यो को पूरी पारदर्शिता व समय से पूरा करने के निर्देश दिये।
उन्होने कहा कि सडक निर्माण कार्यो से संबंधित विभाग आपसी तालमेल और सामन्जस्य से कार्य करें जिससे निर्माण कार्यो में आने वाली बाधाओं से सही समय पर निपटा जा सकें। उन्होने कहा कि जहा पुर्ननिर्माण कार्य होना शेष है उन सडकों पर गडढों मिट्टी सेे भरने का कार्य युद्ध स्तर पर होना चाहिये क्योकि इन गडढो से दुर्घटना होने की सम्भावना बनी रहती है। जनहित के कार्यो में लापरवाही न बरती जायें। उन्होने कहा कि मिट्टी उठान का कार्य नियमानुसार किया जाए इसमें किसी प्रकार की शिकायत नही आनी चाहिये।
इस अवसर पर एन.एच के अधिकारियों ने निर्माण कार्य में आने वाली समस्याओं जिसमंे रूडकी तहसील तासीपुर मे अडंर पास की मांग, टावर शिफटिंग आदि व अन्य सामस्याआंेे से जिलाधिकारी को अवगत कराया। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व हरबीर सिंह तथा संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Share this content:

Post Comment

देश/दुनिया की खबरें