कलियर में दरगाहें तत्काल प्रभाव से बन्द करने के आदेश-जायरीनों के आवागमन पर रोक

img-20200320-wa0036-768x4322864235825534599755 कलियर में दरगाहें तत्काल प्रभाव से बन्द करने के आदेश-जायरीनों के आवागमन पर रोक

ब्रेकिंग न्यूज़::कलियर में दरगाहें तत्काल प्रभाव से बन्द करने के आदेश-जायरीनों के आवागमन पर रोक

रिपोर्टर वसीम अली

हरिद्वार प्रभारी शमशाद अहमद

सह संपादक अमित मंगोलिया

रुड़की। कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए उत्तराखंड वक्फ बोर्ड ने कलियर की दरगाहों को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया है। मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने दरगाह प्रबंधक को इस आदेश का अनुपालन अनिवार्य रूप से करने का है।

उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के मुख्य कार्यपालक डॉक्टर अहमद इकबाल की ओर से जारी आदेश के अनुसार कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जायरीनों और आम जनता की सुरक्षा के लिए कलियर में स्थित दरगाह साबिर पाक, दरगाह इमाम साहब व दरगाह किलकिली साहब को तत्काल रूप से बन्द करने के आदेश दिए हैं। जारी आदेशो में कहा गया है इस अवधि में दरगाह में जायरीनों का आवागमन पूरी तरह बंद रहेगा। तीनों दरगाहों को खाली करवाकर उसकी सफाई कर फिनायल आदि का छिड़काव करवाने के आदेश दिए हैं। दरगाह में सेवा दे रहे खादिमों की सुरक्षा हेतु पर्याप्त पीपीई किट जिला प्रशासन से दिए जाने की बाद आदेश में कही है। दरगाह प्रबन्धक द्वारा खादिमो को आवश्यकता अनुसार सेनेटाइजर, ग्लब्स और मास्क दिए जाने के आदेश भी जारी हुए हैं। दरगाह के बाहरी एरिया में किसी भी व्यक्ति का रुकना वर्जित किया गया है।

Share this content:

Previous post

मेयर गौरव गोयल ने किया सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास-बोले विकास कार्यों में नही आने दी जाएगी कमी

Next post

खुले में खाने का सामान बेच रहे दुकानदारों पर कार्रवाई-गन्दगी फैलाने वालों के भी काटे चालान

Post Comment

देश/दुनिया की खबरें