प्रदेश महामंत्री सुबोध राकेश ने सैकड़ों गरीब विधवा महिलाओं, गरीब परिवार की महिलाओं,और गरीब किरायेदारो को बांटे आटा,नमक, दाल,चावल, सैनिटाइजर और सावधान रहने की अपील।

प्रदेश महामंत्री सुबोध राकेश ने सैकड़ों गरीब विधवा महिलाओं, गरीब परिवार की महिलाओं,और गरीब किरायेदारो को बांटे आटा,नमक, दाल,चावल, सैनिटाइजर और सावधान रहने की अपील।

क्राइम रिपोर्टर सलमान गौर

सह संपादक अमित मंगोलिया

20200331_165947-15024539548817701608 प्रदेश महामंत्री सुबोध राकेश ने सैकड़ों गरीब विधवा महिलाओं, गरीब परिवार की महिलाओं,और गरीब किरायेदारो को बांटे आटा,नमक, दाल,चावल, सैनिटाइजर और सावधान रहने की अपील।

20200331_1658423323771856232744140 प्रदेश महामंत्री सुबोध राकेश ने सैकड़ों गरीब विधवा महिलाओं, गरीब परिवार की महिलाओं,और गरीब किरायेदारो को बांटे आटा,नमक, दाल,चावल, सैनिटाइजर और सावधान रहने की अपील।

भगवानपुर नगर पंचायत मे कोरोना वायरस जैसी महामारी मे प्रदेश महामंत्री सुबोध राकेश ने सैकड़ों गरीब विधवा महिलाओं, गरीब परिवार की महिलाओं,और गरीब किरायेदारो को बांटे आटा,नमक, दाल,चावल, सैनिटाइजर और सावधान रहने की अपील उन्होंने कहा कि लॉक डाउन का समर्थन करें वह पालन करें, प्रदेश महामंत्री सुबोध राकेश ने 200 गरीब लोगों को राशन वितरित किया, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा गया खास ख्याल, बोले मानवता की सेवा करना पुण्य का कार्य। प्रदेश महामंत्री सुबोध राकेश ने करीब 200 गरीब लोगों को खाना एवं राशन वितरित किया है। मंगवलार को भगवानपुर स्थित रविदास मंदिर में ऐसे लोग जो कपनियों में कार्य एवं गरीब लोग 200 को खाद्य सामग्री का वितरण किया गया।

प्रदेश महामंत्री सुबोध राकेश ने कहा कि मानवता की सेवा करना सबसे पुण्य का कार्य हैं। उन्होंने कहा कि इस घड़ी में सभी को अपने-अपने पास गरीब लोगों की मदद करनी चाहिए। सभी को संकल्प लेना चाहिए कि आपके आसपास कोई भी गरीब व्यक्ति भूखा ना रहे। प्रदेश महामंत्री सुबोध राकेश ने लोगों से लाॅकडाउन का पालन करने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि सभी सुरक्षा के मद्देनजर पीएम मोदी ऐसे सख्त कदम उठा रहे हैं। इस मौके पर मोकम सिंह सभासद, नीरज कुमार, संजीव कुमार, रोहित कुमार, कंवरपाल सिंह, रणधीर सिंह, मांगेराम पंडित,छोटा सिंह, बबलू मास्टर उर्फ़ ब्रह्मपाल इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

Share this content:

Previous post

मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना हिन्द हैं हमारा ये हिन्दुस्तान हमारा बंजारेवाला ग्राम पंचायत की ग्राम प्रधान सर्विष्ठा सैनी पत्नी मुकेश सैनी ने साबित की है जिन्होंने देश में लगे लॉक डाउन में क्षेत्र के गरीब बेसहारा लोगों को राशन वितरित किया

Next post

लिब्बरहेड़ी सहकारी गन्ना विकास समिति के चेयरमैन प्रतिनिधि ने सचिव के साथ किया उत्तम चीनी मिल का निरिक्षण, परिसर में फैली गन्दगी पर जताई नाराजगी, कहा किसानों और मिल कर्मचारियों के लिए जगह-जगह रखे जाएं सैनिटाइज़र

Post Comment

देश/दुनिया की खबरें