आशीष कुमार झा को लोकसभा हरिद्वार के सोशल मीडिया प्रमुख के रूप में दायित्व प्रदान किया(प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत)

 

सह संपादक अमित मंगोलिया
संपादक पीयूष वालिया

2014 के लोकसभा चुनाव से आई टी सेल में जिलासंयोजक के रूप में भाजपा के साथ शुरू किया सफर आशीष कुमार झा ने जो आज प्रदेश की सोशल मीडिया टीम तक पहुंच गया। सहज सरल और कर्मठ स्वभाव के चलते प्रदेश सन्गठन ने आपको लोकसभा हरिद्वार के सोशल मीडिया प्रमुख के रूप में दायित्व प्रदान किया है

IMG-20200501-WA0015-219x300 आशीष कुमार झा को लोकसभा हरिद्वार के सोशल मीडिया प्रमुख के रूप में दायित्व प्रदान किया(प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत)

। प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने प्रदेश की टीम की घोषणा की जिसमे शेखर वर्मा को सोशल मीडिया प्रदेश प्रमुख की जिम्मेदारी दी गई है। लोकसभा 2019 के चुनाव में आपकी सोशल मीडिया टीम ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर वर्तमान मानव सन्साधन एवं विकास मंत्री तथा सांसद हरिद्वार डॉ रमेश पोखरियाल निशंक को भारी बहुमत से जिताने में अत्यंत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। आशीष झा द्वारा नियोजित एवं संयोजित वॉर रूम से लोकसभा हरिद्वार की सोशल मीडिया टीम ने अपना कार्यभार प्रबंधित रूप से सम्भाला और सम्पूर्ण लोकसभा में बेहतरीन रूप से प्रचार प्रसार किया। आपकी टीम द्वारा भारी संख्या में सोशल मीडिया कार्यकर्ताओ ने रानीपुर विधायक आदेश चौहान एवं आरुषि पोखरियाल निशंक के साथ एक जबरदस्त रेली भी आयोजित की। जिसमे सभी कार्यकर्ताओं ने “मोदी वन्स मोर” की टीशर्ट और टोपी पहन कर प्रचार किया।
आशीष कुमार झा ने बताया कि सन्गठन ने जो विश्वास उनपर किया है उस दायित्व को वो पूर्ण ईमानदारी और निष्ठा से निभाएंगे।

Share this content:

Post Comment

देश/दुनिया की खबरें