कई वर्षों से बाजार चौकी व पुलिस आफिसो में जमे कर्मियों का हो स्थानांतरण – पार्षद विपिन डोबरियाल

कई वर्षों से बाजार चौकी व पुलिस आफिसो में जमे कर्मियों का हो स्थानांतरण – पार्षद विपिन डोबरियाल

IMG-20210320-WA0011-300x169 कई वर्षों से बाजार चौकी व पुलिस आफिसो में जमे कर्मियों का हो स्थानांतरण - पार्षद विपिन डोबरियाल
कोटद्वार । पौड़ी की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कु. पी रेणुका देवी ने शनिवार को नगर निगम के प्रेक्षागृह में जनसंवाद के माध्यम से जनता की समस्याएं सुनीं ।वहीं क्षेत्र में बेहतर सुरक्षा व्यवस्था के लिए लोगों से सुझाव भी लिए । साथ ही क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं के जल्द निस्तारण की बात कही ।
शनिवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी रेणुका देवी ने एक जनसंवाद कार्यक्रम रखा था इसी दौरान अचानक जनसंवाद कार्यक्रम का माहौल तब बिगड़ गया जब पार्षद विपिन डोकरिया ने कहा कि बाजार चौकी अप पुलिस कार्यालयों में कई कर्मी ऐसे हैं जिन्हें की कई वर्ष यहां हो गए हैं यह लोग ही अपराध को बढ़ावा दे रहे हैं । इसको दृष्टिगत रखते हुए इनका स्थानांतरण त्वरित प्रभाव से कर दिया जाना चाहिए ।इस दौरान स्थानीय लोगों ने क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे नशे के कारोबार पर चिंता व्यक्त करते हुए नशे के सौदागरों पर कार्रवाई की मांग की । वहीं, अतिक्रमण और जाम की समस्या को भी प्रमुखता से एसएससी के सामने रखा गया। यही नहीं पुलिस के द्वारा काटे जाने वाले चालान को मुख्य चौराहे पर न करने की बात कहीं । इसके साथ ही कई अन्य समस्याएं भी एसएसपी के सामने लोगों ने रखीं ।मौके पर एसएसपी ने समस्याओं के समाधान के लिए भरोसा दिया । साथ ही बताया कि जो भी समस्याएं सामने आई हैं, उन पर जल्दी ही कार्रवाई की जाएगी । इस मौके पर एएसपी मनीषा जोशी कोतवाल नरेंद्र बिष्ट एसएस आई प्रदीप नेगी चौकी प्रभारी बाजार सुनील पंवार चौकी प्रभारी कलालघाटी कमलेश शर्मा एसआई भावना भट्ट एसआई पूनम शाह एसआई संदीप शर्मा आदि मौजूद रहे।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें