हरदा के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना: भावना पांडे

हरदा के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना: भावना पांडे
– कोरोना संक्रमित होने के बाद एम्स दिल्ली में हैं दाखिल
– समस्त उत्तराखंड की दुआ, जल्द ठीक हो वापस लौटे हरदा

देहरादून। राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। कोरोना संक्रमित हरीश रावत का दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रही है और चाहती है कि हरदा जल्द वापस प्रदेश लौट आएं।

राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि हरीश रावत उनके भाई हैं। हरदा ने 1993 के दौरान उनको दिल्ली में हाॅस्टल की सुविधा दिलाने में मदद की थी। तब से उनसे भावनात्मक लगाव है। उनके कोरोना संक्रमित होने के बाद चिन्ता बढ़ गयी है। भावना के अनुसार उन्होंने आज दिल्ली में बात की तो पता चला कि हरदा को रिकवरी में दिक्कत आ रही है क्योंकि उनको कई अन्य बीमारियां भी हैं। भावना ने कहा कि वह उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना करती हैं।

भावना ने कहा कि उन्होंने समय समय पर हरदा को चेताया कि अब उनके घर बैठने की उम्र हो चली है। कोरोना हो जाएगा। भीड़भाड़ में जाने से बचें। भावना के मुताबिक उन्होंने राजनीतिक व्यंग्य के तौर पर नहीं बल्कि गंभीरता से पूर्व सीएम हरीश रावत को यह सलाह दी थी। लेकिन हरदा अपनी पार्टी के लिए लगातार काम करते रहे और जिसका भय था, वही हुआ। हरदा कोेरोना संक्रमित हो गये।

भावना पांडे ने कहा कि वह हरदा की सलामती के लिए ईश्वर से दुआ करती हैं। उत्तराखंड की जनता भी दिल से चाहती है कि हरदा जल्द स्वस्थ होकर वापस उत्तराखंड आएं। हम सब प्रदेश के समर्पित और निष्ठावान नेता के स्वस्थ जीवन और दीर्घायु की कामना करते हैं।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें