भोपाल में कोरोना की मरीज के साथ अस्पताल में हुआ रेप, 24 घंटे में हुई मौत

भोपाल में कोरोना की मरीज के साथ अस्पताल में हुआ रेप, 24 घंटे में हुई मौत

भोपाल: कोरोना वायरस की दूसरी लहर देश पर कहर बनकर कर बरस रही है। एक तरफ सारा देश जहां इस वायरस के साथ जंग में डटकर खड़ा है। वहीं दूसरी तरफ जो अब भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। भोपाल के एक सरकारी अस्पताल में ऐसा ही हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है जहां एक पुरुष नर्स ने कोरोनमा से जूझ रही एक मरीज के साथ बलात्कार किया जिसके 24 घंटे बाद महिला की मौत हो गई।

पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी और साथ यह भी कहा कि इस चौंका देने वाली घटना को आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही सार्वजनिक किया गया है।

पुलिस के अनुसार, 43 साल की महिला को 6 अप्रैल को भोपाल मेमोरियल अस्पताल और अनुसंधान केंद्र में भर्ती कराया गया था। महिला ने एक डॉक्टर को दिए बयान में आरोपी की पहचान करते हुए घटना की शिकायत की थी। सूत्रों ने कहा कि जैसे ही महिला की हालत बिगड़ती गई, उसे वेंटिलेटर पर स्थानांतरित कर दिया गया। उसी दिन देर शाम उसकी मौत हो गई।

निशातपुरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया। आरोपी की पहचान 40 वर्षीय संतोष अहिरवार के रूप में की गई। उसे ट्रायल के इंतजार में भोपाल सेंट्रल जेल में रखा गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इरशाद वली ने कहा कि पीड़िता ने पुलिस को एक आवेदन दिया था, जिसमें अपनी पहचान सुरक्षित रखने और घटना को किसी के सामने प्रकट न करने का अनुरोध किया गया था। उन्होंने कहा, “इसलिए जांच दल को छोड़कर किसी के साथ जानकारी साझा नहीं की गई।”

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें