वर्षों से लंबित पडागली लांगूधार मोटर मार्ग का शिलान्यास

वर्षों से लंबित पडागली लांगूधार मोटर मार्ग का शिलान्यास

टिहरी घनसाली
कई वर्षों से संघर्षरत पडागली लांगूधार के लोगो की आवाज आखिर सरकार ने सुन ही ली । 8 किलोमीटर का यहां मोटरमार्ग जिससे ग्रामीणों को अब पैदल चढ़ाई नहीं चढनी पड़ेगी। विगत 4 वर्ष से घनसाली विधायक इस मोटर मार्ग के लिए संघर्षरत थे आज उन्होंने जनता से अपना वादा निभाया। घनसाली विधायक शक्ति लाल शाह पिछले 4 वर्षों से घनसाली के लिए काफी संघर्षरत दिख रहे । घनसाली विधानसभा भौगोलिक दृष्टि से काफी सूदूर विधानसभा है, जबकि शक्ति लाल शाह के प्रयासों से अब पूरी विधानसभा में सड़कों का काफी जाल विछा चुके हैं। पूरे विधानसभा क्षेत्र में अब सिर्फ एक गांव ग्वेली ही रह रखा है जहां सड़क नहीं पहुंच पाई । इस मामले में विधायक शक्ति लाल का कहना है कि बहुत जल्द ग्वेली में भी सड़क पहुंच जायेगी ।
इस मौके पर विधायक शक्ति लाल ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में सिर्फ हाथ का साथ और हाथ के समर्थको की बात होती है लेकिन हमारी सरकार में सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की बात होती है ‌।
वहीं इस मौके पर विधायक शक्ति लाल शाह ने प्रवासी युवाओं हतास ना होने के लिए कहा, विधायक शक्ति लाल शाह ने कहा कि अगर किसी प्रवासी भाई को कोई भी स्वरोजगार कार्य करना है तो निसंकोच मुझसे मिले और हर संभव मदद की जाएगी।
वहीं इस मौके पर ब्लाक प्रमुख बसुमती घनाता भी मौजूद रही और उन्होंने बताया कि मेरे कार्य काल में  भिलंगना विकास खण्ड में कई विकास कार्य किए गए हैं जो आज तक के ब्लाक प्रमुखों में अब तक का सर्वश्रेष्ठ कार्य है जो सभी जनता बोल रही है।

विधायक शक्ति लाल शाह ने किया पडागली लांगूधार मोटर मार्ग का शिलान्यास

8 किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ती है ग्रामीणों को

पिछले 4 साल से अटका पड़ा था मोटर मार्ग का निर्माण

प्रमुख बसुमती घनाता ने भी गिनाए विकास कार्य

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें