टीम इंडिया की इस बड़ी गलती पर फूटा Sunil Gavaskar का गुस्सा, जमकर सुनाई खरी खोटी

टीम इंडिया के लिए अब सेमीफाइनल के दरवाजे लगभग बंद हो चुके हैं. भारत को अब दुआ करनी होगी कि अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हरा दे और वह खुद अफगानिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज करे, लेकिन इसके बावजूद उसे नेट रन रेट का ध्यान रखना होगा.

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि इस मुकाबले में ओपनिंग जोड़ी में बदलाव करने की क्या जरूरत थी. गावस्कर ने आजतक से कहा, ‘एक युवा खिलाड़ी को आप ओपनिंग भेजते हैं. वहीं, रोहित शर्मा जैसे मंझे हुए खिलाड़ी को आप नीचे भेजते हैं. अगर रोहित शर्मा ने कहा होगा कि नंबर-3 पर खेलना है तो बात अलग है. लेकिन यदि रोहित ने नहीं कहा होगा कि उन्हें नंबर तीन पर बैटिंग करनी है, तो रोहित को पहले या दूसरे नंबर पर जाना ही था.’

गावस्कर ने आगे कहा, ‘आपने ओपनिंग की जोड़ी तोड़ी और एक नए खिलाड़ी को डाल दिया. उसके बाद  रोहित को नंबर-3 और कोहली को नंबर-4 पर भेजते हैं. यह कोहली का नहीं पूरे थिंक टैंक का निर्णय होगा. शुरुआत में यदि ईशान किशन 70-80 रन बना लिए होते, तो सब लोग बोलते कि यह सही निर्णय है. अब आलोचना भी आपको सहनी पड़ेगी.’ युवा बल्लेबाज ईशान किशन को चोटिल सूर्यकुमार यादव की जगह मौका था.

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें