SUV से टक्कर के बाद जगुवार पर यूं चढ़ी कार, इस गलती की वजह से हादसा;

SUV hits by SUV lands on the roof of Jaguar: सड़क खाली होने पर भी रेड लाइट (Red Light) जंप करना कोई बुद्धिमानी वाला काम नहीं है. ऐसा करने के कई नुकसान हो सकते हैं. अमेरिका (US) में यही गलती कई लोगों को भारी पड़ गई. जहां हजारों लोग एक हादसे के बाद इसका वीडियो शेयर करते हुए ट्रैफिक रूल्स फॉलो करने की सलाह दे रहे हैं.

Viral Hog नाम के एकाउंट से यू-ट्यूब (YouTube) पर साझा एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे तीन एसयूवी (SUV) आपस में टकराई तो आगे बात किस तरह बिगड़ती चली गई.

यूएस (US) के इंडियाना में दो एसयूवी (SUV) आपस में टकराईं तो उनमें से एक फिल्मी सीन की तरह उछलकर एक जगुवार की छत के ऊपर लैंड कर गई.

टक्कर कितनी जबरदस्त रही होगी वो इस तस्वीर से देखा जा सकता है. इस वीडियो की शुरुआत एक कार के डैशबोर्ड पर लगे कैमरे से बन रहे वीडियो के साथ होती है. अचानक एक पैदल यात्री जेबरा क्रॉसिंग को पार करके आगे निकल जाता है.

जैसे ही वो शख्श फ्रेम से बाहर निकलने वाला होता है, तभी अचानक एक ओर से आ रही SUV एक और तेज रफ्तार SUV से टकराने के बाद उछल जाती है. वहीं दूर खड़े लोगों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि हादसे की वजह एक तेज रफ्तार गाड़ी का खाली रोड पर रेड लाइट जंप करना है. इस घटना का वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल है.

डेली मेल में प्रकाशित खबर के मुताबिक एक गलती की वजह से एक के बाद एक करीब 6 बड़ी और लक्जरी गाड़ियां आपस में टकरा जाती हैं. हादसे में राहत की बात ये रही कि यहां गाड़ियों की टक्कर में न तो किसी की जान नहीं गई.

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें