3 लाख शेयर, 75 हजार रीट्वीट, सोशल मीडिया पर छाए सुधीर चौधरी, जानिए क्या है सुपरहिट हुआ #AskSudhir कैंपेन

news-sudhir-chaudhry.jpg

नई दिल्ली। बीते दिनों ही जाने-माने पत्रकार सुधीर चौधरी (Sudhir chaudhary) ने जी न्यूज को अलविदा कहा है। जैसे ही सुधीर चौधरी के जी न्यूज छोड़ने की बात सामने आई तो सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेंड होने लगा। जी न्यूज छोड़ने के बाद से ही इसके लिए अटकलों का दौर शुरू हो गया था कि वो अब किस चैनल की शोभा बढ़ाते हुए नजर आएंगे। हालांकि कुछ समय बाद ही ये साफ हो गया था कि वो इंडिया टुडे ग्रुप के हिंदी न्यूज चैनल ‘आजतक’ (AajTak) पर नजर आएंगे।

सोशल मीडिया पर सुधीर चौधरी का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें उनके पीछे आज तक लिखा हुआ नजर आ रहा था। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही ये साफ हो गया था कि वो अब आजतक में नजर आएंगे। सुधीर चौधरी के चाहने वाले एक बार फिर से उन्हें शो करते हुए देखना चाहते थे ऐसे में सब उनसे यही सवाल कर रहे थे कि अब वो आजतक में किस शो को करेंगे। लोगों की फरमाइशों के बीच सुधीर चौधरी का एक और वीडियो भी सामने आया जिसमें उन्होंने ये कहा था कि वो अपने शो के नाम नहीं चुन पा रहे हैं। सुधीर चौधरी इस वीडियो में लोगों से अपने शो के लिए नाम का सुझाव देने के लिए कह रहे थे। इस कैंपेन को #AskSudhir नाम दिया गया था।

‘आजतक’ (AajTak) और जाने-माने पत्रकार सुधीर चौधरी (Sudhir chaudhary) की जोड़ी के इस कैंपेन ने सोशल मीडिया पर कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए। बता दें, व्हाट्सएप और ट्विटर पर ये अभियान झमाझम छाया रहा और लगातार 6 घंटे तक ट्रेंड करता रहा। इस कैंपेन को अभी तक माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर स्पेस पर लाखों बार सुना गया है। 75 हजार बार रीट्वीट किया गया है। इसके अलावा  WhatsApp पर 3 लाख से ज्यादा बार इसे शेयर किया गया है।

सुधीर चौधरी द्वारा ‘आजतक’ पर शुरू होने जा रहे अपने शो के लिए मांगे गए नाम के सुझाव के लिए अभी तक 3 लाख से ज्यादा लोग उन्हें कई नाम और आइडियाज पर अपनी राय और सुझाव भेज चुके हैं। ‘आजतक’ और सुधीर चौधरी के इस इंटरैक्टिव डिजिटल कैंपेन में देश और दुनिया के कोने-कोने में फैले भारतीयों ने अपने सुझाव दिए हैं। एक तरह से देखा जाए तो ये एक रिकॉर्ड की तरह है। इससे ये भी पता चलता है कि लोगों के लिए सुधीर चौधरी हिंदी न्यूज़ चैनल के नंबर 1 एंकर हैं।

Share this content:

Previous post

सोनिया गांधी ने गुजरात दंगों से पीएम मोदी की छवि खराब करने का रचा षडयंत्र, भाजपा बोली- SIT रिपोर्ट से हुआ सब साफ

Next post

मुख्तार अब्बास नकवी होंगे उपराष्ट्रपति पद के NDA प्रत्याशी? आज शाम आने जा रही है फैसले की घड़ी

देश/दुनिया की खबरें