UKSSSC: आयोग में सचिव ने तो संभाली जिम्मेदारी

सचिव

 

 

योग में परीक्षा नियंत्रक की कुर्सी जनवरी से खाली पड़ी। परीक्षा नियंत्रक न होने की वजह से आयोग ने शासन को परीक्षाएं कराने में असमर्थतता का पत्र भी भेजा था। इसके बाद शासन ने 13 अगस्त को सचिव संतोष बडोनी को हटाकर उनकी जगह एसएस रावत को जिम्मेदारी सौंपी थी।

विस्तार

 

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में सचिव ने तो जिम्मेदारी संभाल ली थी लेकिन 14 दिन बीतने के बाद भी परीक्षा नियंत्रक ज्वाइन नहीं कर पाई हैं। बताया जा रहा है कि उत्तरकाशी जिलाधिकारी के स्तर से उन्हें अभी तक रिलीव नहीं किया गया है।

 

दरअसल, आयोग में परीक्षा नियंत्रक की कुर्सी जनवरी से खाली पड़ी। परीक्षा नियंत्रक न होने की वजह से आयोग ने शासन को परीक्षाएं कराने में असमर्थतता का पत्र भी भेजा था। इसके बाद शासन ने 13 अगस्त को सचिव संतोष बडोनी को हटाकर उनकी जगह एसएस रावत को जिम्मेदारी सौंपी थी।

 

वहीं, परीक्षा नियंत्रक के खाली पड़े पद पर उत्तरकाशी के बड़कोट की एसडीएफ शालिनी नेगी को आयोग में तैनाती दी थी। अभी तक वह ज्वाइन नहीं कर पाई हैं। इस वजह से आयोग में नई परीक्षाओं को लेकर अभी कोई ठोस निर्णय नहीं हो पा रहा है। सचिव कार्मिक शैलेश बगोली का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में है। सप्ताह भर में नई परीक्षा नियंत्रक ज्वाइन कर लेंगी। संभावना जताई जा रही है कि शालिनी नेगी सोमवार को ज्वाइन करेंगीं।

Share this content:

Previous post

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा लीक मास्टर माइंड जिला पंचायत सदस्य हाकम सिंह की DGP के साथ फोटो वायरल, अशोक कुमार ने दी सफाई

Next post

साध्वी प्राची:टी राजा के समर्थन में उतरीं, कहा-रोज आग उगलने वाले ओवैसी की गिरफ्तारी कब होगी

देश/दुनिया की खबरें