शालीन भनोट दे रहे हैं टीना दत्ता को प्यार के नाम पर धोखा? कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने खोल दिया राज

शालीन भनोट दे रहे हैं टीना दत्ता को प्यार के नाम पर धोखा?

बिग बॉस सीजन 16 में इन दिनों काफी हाई ऑक्टेन ड्रामा चल रहा है। शो से टीना दत्ता की विदाई हो गई है और उनके जाने के बाद से ही ब्रेस्टफ्रेंड काफी मायूस हैं। वैसे टीना की एलिमिनेशन के लिए शालीन ही जिम्मेदार है उन्होंने ही टीना के बजाए 25 लाख रुपये चुने और उतरन फेम एक्ट्रेस को घर से बेघर कर दिया। शालीन के प्यार की सच्चाई अब दुनिया के सामने आ गई है।

झूठा है शालीन का प्यार

शालीन जो टीना के लिए अपनी अपनी फिलिंग का दावा करते रहे हैं, उनकी पोल खुलती नजर आ रही है। अब इस पर कॉमेडियन एक्टर कृष्णा अभिषेक ने अपना रिएक्शन दिया है। बता दें कि कृष्णा बिग बॉस के से जुड़े रियलिटी शो के एक सेगमेंट के होस्ट भी हैं। उन्होंने कहा कि, ‘इसका मतलब है कि शालीन टीना के प्यार में नहीं है, वरना वह उसे बचा लेता।’

कृष्णा अभिषेक ने दिया रिएक्शन

बिग बॉस 16 धीरे-धीरे अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। टीआरपी में भी इसकी रेटिंग अच्छी खासी है। शो में अब्दु राजिक, अर्चना गौतम, टीना, साजिद, शिव, प्रियंका काफी रंग जमा रहे हैं। लोगों को हर वीकेंड का वार पर सलमान खान का घर वालों को खरी खोटी सुनाना रास आ रहा है। कहा जा रहा है कि सीजन 13 के बाद अब सीजन 16 ही है जो घर-घर में देखा जा रहा है। ऐसे में मेकर्स कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं दर्शकों के दिलों की धड़कन बढ़ाने का।

टीना हुआ एविक्ट

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे है कि टीना दत्ता ने शो में फिर से वापसी की है। उन्होंने शालीन की सबके सामने पोल खोली है कि कैसे वो शो से उनके जाने के बाद नो गार्डेन एरिया में डांस कर रहे थे। शालीन हैरान रह जाते हैं और उन्हें समझ नहीं रहा कि हो क्या रहा है। इस पर तो सारे घरवाले मिलकर शालीन के मजे लेने लगते हैं।

श्रीजिता डे की हुई है वापसी

बिग बॉस में एलिमिनेशन के नाम पर अभी तक सिर्फ 4 लोग ही घर से बाहर गए हैं जिसमें श्रीजिता डे की वापसी हो वाइल्ड कार्ड के तौर पर हो चुकी है। आखिरी जाने वालों में गौतम विग थे, जिसके बाद लगातार एविक्शन टाले जा रहे हैं। इसके पीछे मेकर्स का ये तर्क हो सकता है कि टीआरपी अच्छी आ रही है तो क्यों किसी को निकाला जाए।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें