Samsung नए साल में लॉन्च कर सकता है 2 नए शानदार स्मार्टफोन, जानिये नाम और फीचर्स

Samsung नए साल में लॉन्च कर सकता है 2 नए शानदार स्मार्टफोन

Samsung अगले साल कई नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी साल के पहले महीने में ही अपनी A सीरीज और F सीरीज से एक एक स्मार्टफोन पेश कर सकता है।

कौन से फोन लॉन्च होंगे

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग जनवरी 2023 में A सीरीज से Galaxy A54 5G और F सीरीज से Galaxy F04s पेश कर सकती है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये दोनों फोन के कुछ फीचर्स भी लीक हो चुके हैं।

Samsung Galaxy A54 5G के संभावित फीचर्स

सैमसंग इस फोन में Exynos 1380 प्रोसेसर लगा सकरी है। इस फोन में 6.5 inch की स्क्रीन पर full HD+ डिस्प्ले Super AMOLED तकनीक के साथ मिल सकता है। रिपोर्ट के अनुसार Galaxy A54 5G में A53 5G की तुलना में कम कैमरा रिज़ॉल्यूशन मिल सकता है। इस फोन में 5,100 mAh की बैटरी मिल सकती है। कंपनी इसको चार्ज करने के लिए 25 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर दे सकती है। इस फोन में 6 GB की रैम मिल सकती है। सैमसंग अपने इस स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 13 पर आधारित One UI 5 के साथ बाज़ार में उतार सकती है।

इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 50 MP का मेन बैक कैमरा, 5MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 5MP का मैक्रो शूटर फ़्लैश के साथ लगा हो सकता है। हालाँकि फ्रंट कैमरे की जानकारी अभी नहीं मिली है।

रिपोर्ट अनुसार सैमसंग गैलेक्सी A54 5G को चार साल तक का OS अपग्रेड मिल सकता है। जिस कारण यह फोन एंड्रॉइड 13 से लेकर एंड्रॉइड 17 ओएस का अपग्रेड पा सकेगा। इसके अलावा इस फोन में ब्लूटूथ, वाईफाई जैसे फीचर्स के होने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy F04s के संभावित फीचर्स

रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy F04s को एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च कर सकता है। इस फोन में 2.4 GHz का MediaTek Helio P35 ऑक्टा कोर प्रोसेसर लगा मिल सकता है। इस फोन में 3 GB की रैम लगी मिल सकती है। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को Android 12 पर आधारित One UI 4.1 के साथ पेश कर सकती है।

सैमसंग के इन दोनों फोन के सभी फीचर्स मीडिया रिपोर्ट के आधार पर ही बताए गए हैं। कंपनी ने दोनों में से अभी किसी भी फोन के लांच और उसके फीचर्स की कोई जानकारी नहीं दी है। इसलिए दोनों फोन के सटीक फीचर्स की जानकारी फोन के लॉन्च होने के बाद ही मिलेगी।

Samsung Galaxy M04 लॉन्च किया भारत में

सैमसंग ने हाल ही में Samsung Galaxy M04 को भारत में पेश किया है। इस फोन की कीमत 8,499 रुपये से शुरू होगी है, इसमें 4 GB रैम, 64 GB इंटरनल स्टोरेज मॉडल मिलेगा। फोन के दूसरे मॉडल 4GB रैम, 128 GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत अभी नहीं बताई गई है। यह फोन 16 दिसंबर 2022 से बिक्री के लिए अमेज़न पर उपलब्ध हो जाएगा।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें