Urvashi Rautela भाई की शादी में पहुंचीं अपने गांव, दिखा खूबसूरत अंदाज

Urvashi Rautela भाई की शादी में पहुंचीं अपने गांव

बालीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों उत्‍तराखंड में हैं। वह अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए अपने पैतृक गांव पहुंची हैं। गांव पहुंचने से पहले उर्वशी ने सिद्धबली मंदिर के दर्शन किए और इसके बाद अपने पैतृक आवास जयहरीखाल प्रखंड के सकमुंडा गांव पहुंचीं है।

उर्वशी गांव में अपने बुआ के लड़के के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए पहुंची है। शनिवार को बालीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कोटद्वार पहुंचकर सिद्धबली मंदिर के दर्शन किए। सिद्धबली बाबा के दरबार में उर्वशी ने पूजा-अर्चना करने के बाद भंडारे में प्रसाद भी ग्रहण किया।

अपने पैतृक आवास आती रही हैं उर्वशी

कोटद्वार स्थित देवी रोड में अपने निवास में विश्राम करने के बाद उर्वशी अपने पैतृक आवास सकमुंडा गांव पहुंच गईं। उर्वशी के साथ उसकी मां मीरा रौतेला व पिता मनवर रौतेला भी विवाह समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। उर्वशी बचपन में अपनी स्कूल की छ़ुट्टियों के दौरान भी अपने पैतृक आवास आती रही हैं।

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने एनजीओ की ओर से सकमुंडा ग्राम के मुख्य मार्ग में प्याऊ का निर्माण भी करवाया है। उर्वशी रौतेला ने पूर्व में कोरोना की जंग लड़ने के लिए पांच करोड़ रुपये भी दान में दिए थे। गौरतलब हो कि सिंह साहब द ग्रेट फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्वशी रौतेला आज वालीबुड में कई फिल्म करके अपनी विशिष्ट पहचान बना चुकी है।

शादी सीजन में बढ़े यात्री, सीट को मारामारी

वहीं कोटद्वार में शादी सीजन में पर्वतीय क्षेत्रों के साथ ही मैदानी इलाकों में यात्रियों की संख्या बढ़ने लगी है। यात्रियों की सुविधा को देखते हुए परिहवन निगम के साथ अन्य सार्वजनिक वाहन संचालकों ने व्यवस्थाएं बनाने शुरू कर दी है। जिस रूट पर अधिक यात्री हैं, वहां अतिरिक्त वाहनों का संचालन किया जा रहा है। सुबह से ही वाहनों में सीट पाने के लिए यात्रियों में मारामारी देखने को मिल रही है।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें