पथराव करने वाले 10 बेरोजगार प्रदर्शनकारियों ने संदिग्ध वित्तीय सहायता खाते को भी फ्रीज कर दिया।

berozgar
बेरोजगार प्रदर्शनकारियों

देहरादून: उत्तराखंड बेरोजगार संघ द्वारा 9 फरवरी को आयोजित प्रदर्शन के दौरान पत्थरबाजी करने वाले 10 युवकों को पुलिस ने चिन्हित कर लिया है। पुलिस द्वारा उक्त घटना के फोटो, वीडियो और अन्य माध्यम से लगातार चिन्हित करने का कार्य किया जा रहा है। साथ ही पुलिस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी नजर रख रही है।  इसके अलावा एक संदिग्ध खाते को भी फ्रिज किया गया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, 09 फरवरी 2023 को गांधी पार्क के पास धरना प्रदर्शन के दौरान हुई पथराव की घटना के संबंध में थाना कोतवाली नगर में मुकदमा अपराध संख्या 57/23 धारा 147/186/188/307/332/341/ 353/34/427/324 भादवी और 3/4 लोक संपत्ति निवारण अधिनियम व 7 क्रिमिनल लॉ एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

अभियोग की विवेचना के दौरान पुलिस टीम ने अब तक पथराव की घटना में शामिल 10 पत्थरबाजों को चिन्हित किया है। साथ ही विधि विरुद्ध जमाव में सम्मिलित और पुलिस में पथराव करने वाले उपद्रवियों को वित्तीय पोषण देने वाले एक संदिग्ध खाते को फ्रीज किया है।

पुलिस ने बताया कि, उपद्रवियों को वित्तीय पोषण देने वाले व्यक्तियों / संगठनों को चिन्हित कर उन पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसके अतिरिक्त सोशल मीडिया फ्लेटफॉर्म्स पर सतर्क दृष्टि रखते हुए भ्रामक सूचना फैलाने वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर उनकी लगातार निगरानी की जा रही है।

Share this content:

Previous post

सीएम धामी ने समझा पौड़ी का दर्द, पौड़ी के सर्वागीण विकास के लिए विशेष कार्य योजना बनाये जाने के दिए निर्देश

Next post

सीएम धामी ने पौड़ी-व्यापी कार्य योजना और संभागीय कार्यालय रिपोर्ट के आदेश दिए।

देश/दुनिया की खबरें