गुजरात के विशाल पाणिनी अपने परिवार के साथ बाबा केदारनाथ के दर्शन कर काफी उत्साहित दिखे उन्होने कहा कि उन्हें यहां आकर स्वर्ग जैसी अनुभूति हुई वे धाम में चल रहे निर्माण कार्य बहुत अच्छे से किए जा रहे हैं। केदारनाथ धाम में दर्शन करने आए तीर्थ यात्रियों ने केदारनाथ धाम में की गई व्यवस्थाओं के लिए शासन व जिला प्रशासन की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया।

गुजरात के विशाल पाणिनी अपने परिवार के साथ बाबा केदारनाथ के दर्शन कर काफी उत्साहित दिखे उन्होने कहा कि उन्हें यहां आकर स्वर्ग जैसी अनुभूति हुई वे धाम में चल रहे निर्माण कार्य बहुत अच्छे से किए जा रहे हैं। केदारनाथ धाम में दर्शन करने आए तीर्थ यात्रियों ने केदारनाथ धाम में की गई व्यवस्थाओं के लिए शासन व जिला प्रशासन की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया।

IMG-20230517-WA0017-300x168 गुजरात के विशाल पाणिनी अपने परिवार के साथ बाबा केदारनाथ के दर्शन कर काफी उत्साहित दिखे उन्होने कहा कि उन्हें यहां आकर स्वर्ग जैसी अनुभूति हुई वे धाम में चल रहे निर्माण कार्य बहुत अच्छे से किए जा रहे हैं। केदारनाथ धाम में दर्शन करने आए तीर्थ यात्रियों ने केदारनाथ धाम में की गई व्यवस्थाओं के लिए शासन व जिला प्रशासन की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया।

केदारधाम में श्रद्धालुओं ने कहा जिला प्रशासन द्वारा यहां पर पर्याप्त व्यवस्थाएं रहने-खाने की भी बेहतर सुविधाएं उपलब्ध.. धामी सरकार का आभार…

 

 

 

बाबा केदार के दर्शन करने आए श्रद्धालुओं ने कहा थैंक्यू धामी सरकार.. कठिन परिस्थितियों में भी यहां की व्यवस्था फर्स्ट क्लास …

श्री केदारनाथ धाम के दर्शन करने आए हरियाणा सोनीपत के राहुल ने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि श्री केदारनाथ धाम के दर्शन करने के बाद उन्हें यहां आकर बहुत अच्छा लगा।
उन्होंने कहा कि केदारनाथ धाम व मंदिर में साफ-सफाई व अन्य सभी व्यवस्थाएं काफी अच्छी हैं। उन्होंने कहा कि वे पहली बार केदारनाथ के दर्शन करने आए हैं और यहां पर उपलब्ध सुविधाओं से उनके दिल को बहुत खुशी प्राप्त हुई है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ से आए बृजेश शर्मा व उनके साथी विशाल शर्मा ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा यहां पर पर्याप्त व्यवस्थाएं की गई हैं। इसके साथ ही यहां पर रहने-खाने की भी बेहतर सुविधाएं उपलब्ध हैं।

भोपाल, मध्य प्रदेश से केदारनाथ के दर्शन करने आए दीपक कुमार जैन ने कहा कि बाबा केदारनाथ के धाम में सभी व्यवस्थाएं काफी बेहतर हैं। उन्होंने यहां पर उपलब्ध सुविधाओं को देखते हुए अन्य श्रद्धालुओं से भी श्री केदारनाथ धाम आने की अपील की है। उनके साथी प्रशांत नरवाड़े ने भी जिला प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्थाओं की सराहना करते हुए कहा कि केदारनाथ धाम में आकर उन्हें स्वर्ग जैसी अनुभूति हो रही है।
उत्तराखंड के हल्द्वानी से आए युवा श्रद्धालु ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा सुव्यवस्थित तरीके से बाबा केदारनाथ के दर्शन करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ सोशल मीडिया वीडियो के माध्यम से केदारनाथ में व्यवस्थाओं को अधूरा बताया गया जो सही नहीं है धाम में पूर्ण व्यवस्थाएं उपलब्ध हैं। उन्होंने यात्रा मार्ग व केदारनाथ धाम में की गई बेहतर साफ-सफाई की प्रशंसा करते हुए धाम में उपलब्ध सुविधाओं के लिए जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किया।
गुजरात के विशाल पाणिनी अपने परिवार के साथ बाबा केदारनाथ के दर्शन कर काफी उत्साहित दिखे। उन्होंने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि उन्हें यहां आकर स्वर्ग जैसी अनुभूति हो रही है। उन्होंने कहा कि धाम में चल रहे निर्माण कार्य बहुत अच्छे से किए जा रहे हैं। केदारनाथ धाम में दर्शन करने आए तीर्थ यात्रियों ने केदारनाथ धाम में की गई व्यवस्थाओं के लिए शासन व जिला प्रशासन की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया।

Share this content:

Previous post

श्री केदारनाथ धाम में दर्शन करने आ रहे तीर्थ यात्रियों को साफ-स्वच्छ वातावरण उपलब्ध हो इसके लिए जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने जिला पंचायत, नगर पालिका, नगर पंचायतों एवं सुलभ इंटरनेशनल को अपने-अपने क्षेत्रों में निरंतर बेहतर साफ-सफाई व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए हैं

Next post

मुख्यमंत्री ने हरिद्वार में किया 120 करोड़ की 16 विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास

Post Comment

देश/दुनिया की खबरें