आदिपुरुष सबसे बड़ी आपदा के लिए बाध्य है

0
927
आदिपुरुष सबसे बड़ी आपदा के लिए बाध्य है

प्रभास अभिनीत आदिपुरुष सबसे बड़ी आपदा के लिए बाध्य है।



उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

प्रभास अभिनीत आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बनने की राह पर है। भले ही फिल्म का रविवार असाधारण रहा, लेकिन तेलुगु और हिंदी दोनों संस्करण बॉक्स ऑफिस पर गति बरकरार रखने में असमर्थ रहे।

सोमवार को भारी गिरावट के बाद, फिल्म को मंगलवार को भारी गिरावट का सामना करना पड़ा, और अब यह बॉक्स ऑफिस पर काफी संघर्ष कर रही है, जिससे सभी वितरकों को भारी जोखिम में डाल दिया गया है, क्योंकि आदिपुरुष के ब्रेकईवन बिंदु तक पहुंचने की कोई संभावना नहीं है। आदिपुरुष इस समय सबसे बड़ी आपदा बनने की राह पर है, जिसके परिणामस्वरूप सभी खरीदारों को भारी नुकसान होगा।

आदिपुरुष ने लगभग कमाई कर ली है

फिल्म ने पांच दिनों में दुनिया भर में लगभग 305 करोड़ की कमाई की है, और ब्रेकईवन प्वाइंट 600 करोड़ की कमाई है। इस रफ्तार से फिल्म की फाइनल कमाई 400 करोड़ से नीचे आ सकती है।

ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ में प्रभास भगवान राम के रूप में, कृति सेनन जानकी के रूप में, सैफ अली खान रावण के रूप में, सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में और देवा दत्ता नागे भगवान हनुमान के रूप में हैं। इस फिल्म का ऑडियो अजय-अतुल और सचेत परंपरा द्वारा तैयार किया गया था।

रेट्रोफाइल्स के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर आदिपुरुष का बड़े पैमाने पर निर्माण करते हैं। पीपल मीडिया फ़ैक्टरी इस फ़िल्म को तेलुगु भाषियों के बीच वितरित कर रही है। तेलुगु संस्करण के नाटकीय अधिकारों का मूल्य 190 सीआरएस है, और फिल्म के सभी संस्करणों के लिए संयुक्त ब्रेक-ईवन पॉइंट 320 सीआरएस है। सुरक्षित क्षेत्र में बने रहने के लिए आदिपुरुष को अगले सप्ताहांत तक बॉक्स ऑफिस पर सफल प्रदर्शन करना होगा। हालाँकि, मौजूदा रुझान के आधार पर यह असंभावित लगता है।