सौम्या टंडन: ‘भाभी जी घर पर हैं’ में गोरी मेम ने कहा, ‘मेरा सबसे अच्छा शो शाहरुख खान के साथ है’

0
928


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

2023 में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान का नाम होगा। शाहरुख खान की तीन-तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। 2023 में, “पठान,” “जवान” और “डंकी” सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हैं, लेकिन शाहरुख खान के लिए ये यात्राएं अक्सर मुश्किल होती हैं। उनकी जिंदगी में भी कई उतार चढ़ाव हुए हैं। शाहरुख ने उन उतार-चढ़ाव के दिनों में कई टीवी शो भी किए थे। उन्होंने एक टीवी रियलिटी शो में टीवी की सुपरस्टार सौम्या टंडन के साथ भी काम किया था। पिछले दिनों सौम्या टंडन ने मीडिया से बात करते हुए किंग खान के साथ काम करने का अपना अनुभव बताया।

शाहरुख के साथ करियर का सबसे बड़ा सफलता

‘भाभी जी घर पर है’ में ‘अनीता’ का किरदार निभाकर सौम्या टंडन मशहूर हुईं, लेकिन इस शो से पहले उन्होंने कई और शो में काम किया था। सोम्या को ‘भाभी जी घर पर हैं’ से मिलने वाली कामों में उतनी सफलता नहीं मिली। मीडिया से बातचीत करते हुए सौम्या ने कहा, ‘मुझे एक शो ऑफर हुआ था, जिसमें मैं शाहरुख खान के साथ काम करने वाली थी। मैंने सोचा कि मेरा समय आ गया है। हर कोई शाहरुख खान के साथ काम करना चाहता है, लेकिन मेरा शो नहीं चला। झटका: मेरे जीवन का सबसे अच्छा रियलिटी शो था “टोटल वाइप आउट”, जिसमें मैंने शाहरुख खान के साथ होस्ट किया था।

शाहरुख एक जेंटलमैन हैं।

शाहरुख खान के साथ काम करते हुए सौम्या टंडन ने कहा, “जब मैं उनके साथ काम कर रही थी, तब उन्होंने मुझे हमेशा ही स्पेशल फील करवाया।” वे इतने बड़े स्टार हैं, लेकिन कभी नहीं बताया। वे हमेशा मुझसे पूछते थे कि क्या मुझे रिहर्सल करना चाहिए या नहीं, ठीक वैसे ही जैसे कोई दूसरा को-स्टार आपसे पूछेगा। शाहरुख आपके साथ होते हैं और आपको सबसे खास महसूस कराते हैं। वास्तव में वे जेंटल मैन हैं।’

सौम्या टंडन का वर्कफ्रंट

सौम्या टंडन ने पिछली बार ‘भाभी जी घर पर हैं’ में ‘अनीता’ का किरदार निभाया था। उन्होंने उस शो से पहले ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर की बहन का किरदार निभाया था। वर्तमान में सौम्या टीवी से दूर रहकर अपने समय का आनंद लेती हैं और कार्यक्रमों को होस्ट करती हैं। इंटरव्यू में सौम्या ने कहा कि वे भविष्य में किसी वेब सीरीज में काम करना चाहेंगी।