परिणीति चोपड़ा: संगीत उद्योग में प्रवेश कर रही हैं! गायन के प्रति अपने प्रेम को मंच पर लाइव साझा करेंगी।

0
897
परिणीति चोपड़ा


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

परिणीति चोपड़ा में एक अपडेट है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री अपने सिंगिंग करियर को आगे बढ़ाना चाहती हैं।

बॉलीवुड में बहुत चर्चित अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा हैं। फिल्मों में उसके शानदार अभिनय के लिए दर्शकों ने अभिनेत्री को प्रशंसा दी है। परिणीति ने न सिर्फ अभिनय किया है, बल्कि अपनी फिल्मों में कई गानों को अपनी आवाज दी है। परिणीति चोपड़ा से हाल ही में एक अपडेट मिल गया है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री अपने सिंगिंग करियर को आगे बढ़ाना चाहती हैं।

संगीत की दुनिया में परिणीति

परिणीति चोपड़ा संगीत जगत में प्रवेश करने वाली हैं। रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री एक एंटरटेनमेंट कंसल्टेंट एलएलपी के साथ साइन अप करने के लिए तैयार हैं, जिससे वे अपने सिंगिंग के जुनून को एक लाइव मंच पर ला सकें। बताया जा रहा है कि यह टीएम वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड और टीएम टैलेंट मैनेजमेंट का एक हिस्सा है, जो देश के प्रसिद्ध संगीतकारों को प्रतिनिधित्व करते हैं। इसमें 25 से अधिक कलाकारों के नाम हैं, जिनमें अरिजीत सिंह, सुनिधि चौहान, बादशाह और अमित त्रिवेदी शामिल हैं।

इन फिल्मों के गाने

2017 में परिणीति चोपड़ा ने अपनी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ के गाने ‘माना के हम यार नहीं’ को आवाज दी। इसके अलावा, अभिनेत्री ने 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘केसरी’ में तेरी मिट्टी नामक देशभक्ति गीत गाकर अपनी आवाज का जादू बिखेरा था। वहीं, 2021 की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का गाना “मतलबी यारियां” गाया गया था। शादी में अभिनेत्री ने अपने पति राघव चड्ढा को गीत ‘ओ पिया’ कहा, जिसे सुनकर दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। ये परिणीति का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया गया था।

परिणीति चोपड़ा का काम

परिणीति की कामकाज की बात करें तो वह अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ फिल्म ‘ऊंचाई’ में दिखाई दी थी। इसके अलावा, परिणीति ने मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ काम किया था। वहीं, अभिनेत्री की आगामी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ है। दिलजीत दोसांझ उनके साथ इस फिल्म में दिखाई देंगे। यह फिल्म पंजाब के एक प्रसिद्ध गायक की जीवनी पर आधारित है।