राम चरण और उपासना कामिनेनी

0
1133
राम चरण और उपासना कामिनेनी

राम चरण और उपासना कामिनेनी के घर एक बेटी का जन्म हुआ है। चिरंजीवी एक चिकित्सा सुविधा में दिखे



उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

मेडिकल अलर्ट के मुताबिक, मां और बच्चा दोनों ठीक हैं।

आज सुबह-सुबह हैदराबाद में अभिनेता राम चरण और उपासना कामिनेनी ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

नई दिल्ली से प्राप्त समाचार रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता राम चरण और उपासना कामिनेनी ने आज सुबह हैदराबाद में अपनी पहली बेटी का स्वागत किया। मां और बच्चा दोनों ठीक हैं। हैदराबाद के अपोलो अस्पताल ने एक समाचार विज्ञप्ति में बच्चे के जन्म की जानकारी दी। घोषणा में लिखा है: “20 जून, 2023 को, हैदराबाद के जुबली हिल्स में अपोलो अस्पताल में, उपासना कामिनेनी कोनिडेला और राम चरण कोनिडेला ने एक बेटी का स्वागत किया। मां और बच्चा दोनों अच्छा कर रहे हैं। सुपरस्टार चिरंजीवी, राम चरण के पिता और उनके परिवार आज बच्चे के स्वागत के लिए नए माता-पिता से मिलने अस्पताल आया। हम नए माता-पिता और परिवार से औपचारिक घोषणा की उम्मीद कर रहे हैं।

हैदराबाद के अस्पताल में राम चरण और उपासना कामिनेनी का वीडियो कल लीक हो गया, जिससे अफवाहें फैल गईं कि जल्द ही बच्चे का जन्म होगा।

पिछले साल दिसंबर में, राम चरण और उपासना कामिनेनी ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। उन्होंने 2012 में शादी कर ली। तब से, उपासना इस बात पर चर्चा कर रही हैं कि इस जोड़ी ने तुरंत इसमें शामिल होने के बजाय पिता बनने को क्यों टाल दिया। इसके अतिरिक्त, उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि बच्चे के जन्म के बाद, वह और राम चरण अपने माता-पिता, चिरंजीवी और पत्नी सुरेखा के घर में स्थानांतरित हो जाएंगे। “जब हम बड़े हो रहे थे तो हमारे दादा-दादी हमारे पालन-पोषण में काफी शामिल थे और यह हम दोनों के लिए सच था। हम अपने बच्चे को उस खुशी से वंचित नहीं करना चाहते।

एसएस राजामौली द्वारा समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ऐतिहासिक महाकाव्य आरआरआर में दो अभिनेताओं में से एक, राम चरण के लिए पेशेवर रूप से एक अभूतपूर्व वर्ष रहा है। नातू नातू गाने के लिए आरआरआर को ऑस्कर और गोल्डन ग्लोब से सम्मानित किया गया और उपासना अपने पति के साथ दोनों पुरस्कार समारोह में शामिल हुईं।

राम चरण और कियारा आडवाणी की अगली फिल्म का नाम गेम चेंजर है।